Home » बॉलीवुड » web series review mirzapur 2 release date
 

मिर्जापुर सीरीज के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन प्राइम वीडियो में रिलीज होगा दूसरा सीजन

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2020, 14:30 IST

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर 2 कै फैंस के लिए खुशखबरी है. अब तक इस सीरीज के फैंस का बस एक ही सवाल था कि आखिर इसका दूसरा सीजन कब आएगा? तो बता दे इस सीरीज का दूसरे सीजन की रीलीज डेट का खुलासा हो चुका है. जी हां 'मिर्जापुर-2' 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली है.

दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके दूसरे सीजन की तारीख की घोषणा के साथ एक टीजर वीडियो भी जारी किया है. जिसमें गुड्डू पंडित का नरेशन है. वीडियो में वो कहते हुए नजर आ रहे हैं- दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं. एक जिंदा और एक मुर्दा और तीसरे होते हैं घायल. हमसे सब छीन लिए और हमें जिंदा छोड़ दिए. गलती किए.' इसी के साथ वीडियो में मिर्जापुर की टोन भी सुनने को मिलती है.


सुशांत सिंह की भांजी ने लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट, पढ़कर आपकी भी आंखे हो जाएंगी गीली

बताते चलें कि अमेजन प्राइम ने कुछ दिनों पहले अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था. जिसमें मिर्जापुर 2 की एक झलक साझा की गई थी.  इसी के साथ अमेजन प्राइम ने एक शो-रील बनाई थी, जिसमें मिर्जापुर के प्रति प्यार और पागलपन को दिखाया गया था.

इस दिलचस्प वीडियो में उन सभी चीजों को दिखाया गया था, जिसके जरिये फैन्स ने निर्माताओं से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की थी. जिसमें फैंस द्वारा भेजे गए पर्सनल ट्वीट्स और कमेंट्स शामिल थे.अमेजन प्राइम ने अपने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- #ms2w लेकिन बस एक बार और.

बताते चलें कि मिर्जापुर का पहला सीजन 2018 में रिलीज किया गया था. पहले सीजन के करीब एक साल 10 महीने बाद इसके दूसरे सीजन को लाने की तैयारी की जा रही है.खबरों के मुताबिक पहले इसे अप्रैल में रिलीज करने की तैयारी थी. लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज डेट में रोक लगा दी गई. मेकर्स के मुताबिक फिल्म का सारा काम खत्म कर दिया गया है. फिल्म की फाइनल कॉपी स्ट्रीमिंग के लिए भेजनी है.

मुंबई पुलिस से सीबीआई ने किया सवाल, आखिर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को क्यो नहीं किया एक बार क्रॉस चेक?

First published: 24 August 2020, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी