Home » बॉलीवुड » When 15- year-old Rekha was allegedly molested by actor Biswajeet during a film
 

जब रेखा को लगातार Kiss करता रहा था ये एक्टर, डायरेक्टर के 15 बार कट बोलने के बाद भी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 14:10 IST
Rekha

सदाबहार अदाकार रेखा ने आज भी अपनी ब्यूटी और नजाकत से सभी का दिल जीता हुआ है. लेकिन जैसा कि फिल्मी चकाचौंध में कहीं ना कहीं सभी स्टार्स के साथ कुछ ना कुछ हादसा या वाकया घटा होता है. वैसा ही कुछ रेखा ने भी झेला हुआ है. रेखा उस वक्त सिर्फ 15 साल की थी और फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उनके साथ एक एक्टर को सीन शूट करना था. हैरानी की बात ये थी कि रेखा को इस सीन के बारे में जानकारी नहीं थी और किसिंग सीन जो शूट हुआ उसके बाद एक्ट्रेस घंटों रोई थी.

Rekha

रेखा को उस वक्त बोल्ड सीन्स के लिए जाना जाने लगा था और इस फिल्म में उनका ये किस सीन होना है इस बात की जानकारी उन्हें नहीं दी गई थी. एक्टर विश्वजीत के साथ रेखा का सीन शूट होना था और अचानक एक्टर ने रेखा को कमर से पकड़ा और जब किसिंग सीन करने लगा. इस सीन को देखकर वहां खड़े सभी लोग सीटियां बजा रहे थे और मजे ले रहे थे. 

डायरेक्टर ने 15 बार इस सीन के बाद कट बोला लेकिन विश्वजीत लगातार किस करते रहे और उन्होंने रेखा को कसकर पकड़ रखा था. इसके बाद जैसे ही रेखा ने खुद को एक्टर से छुड़ाया वो रोने लगीं और घंटों रोई थीं. इतना ही नहीं लोगों ने रेखा का मजाक भी उड़ाया था. इस बात का खुलासा रेखा की बायोग्राफी पर लिखी बुक रेखा: दा इनटाइटल स्टोरी में किया गया है.

Rekha

रेखा ने कई हिट फिल्में दी है और उन्होंने उत्सव, संसार, आस्था जैसी कई फिल्में दी है. फिल्म उमराव जान से रेखा का नजाकत भरा अंदाज सामने आया था. रेखा ने बोल्ड सीन्स भी कई फिल्मों में दिए और इसकी वजह से कई बार एक्ट्रेस को लोगों के ताने भी सुनने को मिले थे. 

अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का लुक हुआ आउट, मलाइका अरोड़ा ने किया ऐसा कमेंट कि..

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क सम्मेलन में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी हुआ यौन शोषण और मुझे..

First published: 15 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी