Home » बॉलीवुड » When actress Nisha Noor died of AIDS, and worms, ants were left crawling on her body
 

जब रजनीकांत की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पड़ी मिली थी सड़क के किनारे, बदन पर रेंग रहे थे कीड़े और चींटियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 11:10 IST
Nisha Noor

फिल्मी दुनिया में कोई स्टार्स की जिंदगी काफी खूबसूरत होती है तो कुछ की मौत से भी बद्तर हो जाती है और ऐसा ही कुछ हुआ था साउथ की सुपरस्टार निशा नूर के साथ. उनकी मौत से पहले हालत इतनी बुरी हो गई थी कि लोग ये कह रहे थे कि ऐसी हालत से अच्छा  तो ये मर ही जाए. निशा नूर जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस थीं और 80-90 दशक का हर सुपरस्टार उनके साथ काम करना चाहता था.

लेकिन चमचमाती दुनिया से बेनमी के अंधेरे में निशा ऐसा गिरी की फिर कभी वापिस नहीं आ पाई. निशा गायब हो गई थीं एकदम से और इसके बाद एक दरगाह के सामने बहुत बुरी हालत में मिली थी. उनका शरीर कंकाल में तब्दील हो चुका था सांसे तो चल रही थी लेकिन जान नहीं थी. बदन पर कीड़े रेंग रहे थे और आसपास चीटियां चल रही थी.

Nisha Noor

एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने के बाद अचानक एक्ट्रेस निशा नूर फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं और एक कुछ समय बाद एक्ट्रेस एक दरगाह के बाहर बहुत बुरी हालत में सड़क के पास मिली थी. एक्ट्रेस की सांसे तो चल रही थी लेकिन शरीर में सिर्फ हड्डियां ही दिख रही थी और उनके शरीर पर कीड़े और चींटियां रेंग रही थी. जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टर ने कहा कि निशा को एड्स हो गया था और इसी वजह से उनका शरीर ऐसा हुआ है. कुछ दिनों बाद ही निशा ने दम तोड़ दिया था.

Nisha Noor

खबरों के अनुसार, एक निर्माता ने उन्हें पैसों का लालच देकर देह व्यापार के धंधे में ढकेल दिया था और उसी के बाद से उनकी ये हालत हो गई थी. एक्ट्रेस निशा के साथ रजनीकांत और कमल हसन जैसे बड़े सुपरस्टार काम करना चाहते थे. जिस एक्ट्रेस के नाम भर से फिल्में हिट हो जाती थी उसे अचानक काम मिलना बंद हो गया था और यहीं वजह थी कि पैसों की किल्लत की बजह से उन्होंने देह व्यापार का रास्ता चुना और बहुत बुरे दिन काटे.

Kalank Collection Day 4: 'कलंक' की धमाकेदार कमाई पर नहीं है कोई ब्रेक, वीकेंड से पहले कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन फिर से लेकर आ रहे है Kaun Banega Crorepati, इस तरह से करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन!

इस दमदार एक्टर की बहू ने 40 दिन तक मनाया था हनीमून, सेक्स को लेकर कही थी ये बात..

First published: 21 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी