Home » बॉलीवुड » When Marliyn Monroe found dead nude actress mysterious death in her house
 

बिना कपड़ों के बेड पर पड़ी मिली थी इस मशहूर एक्ट्रेस की लाश, मच गया था कोहराम

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2019, 16:10 IST
Representative Image

बॉलीवुड में कई ऐसे अनसुलझे पहलू और किस्से है जिनपर से आजतक पर्दा नहीं उठ पाया है और ऐसा ही एक वाकया एक्ट्रेस मार्लिन मुनरो का भी है. मार्लिन मुनरो हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस थीं और ब्रेंटवुड स्थित उनके घर में लाश मिली थी. मार्लिन के अचानक निधन की खबर से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में बवाल मच गया था. मार्लिन एक फेमस और बेहद काबिल एक्ट्रेस,मॉडल और सिंगर थीं जो कि हास्य किरदार Blonde Bombshell से पहचान बनाई थीं और उनकी लाश जिस हाल में मिली थी वो चौंकाने वाला था और आजतक उनकी मौत रहस्य ही बनी हुई है.

Marliyn Monroe

बता साल 1962 की है जब हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मार्लिन मुनरो की लाश उनके ही घर में नग्न अवस्था में मिली थी और उनकी लाश के पास नींद की गोलियों की एक खाली शीशी भी मिली थी. एक्ट्रेस को मृत हालत मेें सबसे पहले उनके हाउसकीपर ने देखा था और उसके बाद पुलिस ने जांच की. लेकिन कुछ लोगों का मानना था कि ये खुदकुशी थी तो कुछ लोगों ने कहा कि मर्डर था. आजतक इस राज से पर्दा नहीं उठ पाया है कि आखिर क्या हुआ था एक्ट्रेस मार्लिन के साथ.    

Marliyn Monroe

मार्लिन मुनरो का बचपन एक यतीमखाने में गुजरा और 16 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर ली थी. एक्ट्रेस ने Twentieth Century Fox और Columbia Pictures के साथ काम किया और इसके अलावा As Young As You Feel, Monkey Business जैसी हास्य फिल्मों में भी काम किया था. कई नाटकों और फिल्मों में अपना नाम बनाने के बाद एक्ट्रेस मार्लिन एक सफल स्टार बन चुकी थीं. मुनरो ने साल 1954 में जो डिमोगियो से दूसरी शादी रचाई थी और इसके बाद साल 1956 में मार्लिन ने आर्थर मिलर से तीसरी शादी की थी. 

बिना कपड़ों के बेड पर पड़ी मिली थी इस मशहूर एक्ट्रेस की लाश, मच गया था बवाल

बिन ब्याहे ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं ये मशहूर हिरोइन, बॉलीवुड के गलियारों में मच गया था तूफान

First published: 12 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी