Home » बॉलीवुड » When Priyanka chopra going for marry Nick jonas she had a panic attack and then
 

प्रियंका चोपड़ा की शादी के वक़्त बन आई थी जान पर, आया था पैनिक अटैक फिर निक ने..

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपने अमेरिकन बॉय निक जोनस से दिसंबर में शादी की थी और इसके बाद कपल अपने लंबे हनीमून के लिए निकल गए थे. तो वहीं प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने जिम्मी फेलॉन के शो में अपनी शादी से जुड़ी कुछ अच्छी यादें शेयर की तो उसमें उन्होंने एक और बात का खुलासा भी किया. प्रियंका ने अपनी शादी से जुड़े हर एक लाइव मोमेंट को शो में बयां किया साथ ही बताया कि शादी के वक्त उन्हें एक पैनिक अटैक भी आ गया था और उस वक्त उन्हें निक ने कैसे संभाला था.

 

एबीसी न्यूज के अनुसार, प्रियंका ने बताया कि निक से शादी करते वक्त उन्हें पैनिक अटैक आ गया था और ये सब तब हुआ जब एक्ट्रेस क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रही थीं. प्रियंका ने इस दौरान कहा,"ये तब हुआ जब मैं निक के पास जा रही थी और मैं पर्दे के पीछे खड़ी थी. बाकि लोग मुझे कह रहे थे कि कब वहां जाना है. शादी के लिए थीम सॉन्ग बजने वाला था. ऐसे में मुझे पैनिक अटैक शुरू हो गया था और इसके बाद एक बड़ा सा दरवाजा खुला और निक सामने खड़े थे मैं उस लम्हें को कभी नहीं भूल सकती और निक ने मुझे संभाल लिया था."

'दबंग 3' से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे...

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि उन्होंने दो रिवाजों से शादी क्यों की, तब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कहा,"मैं अपनी शादी को ऐसा बनाना चाहती थी कि हमारी शादी में जो 200 लोग थे वो भी इंडियन शादी के मुताबिक कम होते.हमारे यहां शादी में 1000 लोग तो होते ही हैं. मेरी मां चाहती थी कि शादी में सभी लोग रहें हमारे ज्वैलर्स भी."

प्रियंका चोपड़ा का मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम न्यूयॉर्क में वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है. हाल ही में मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का स्टैच्यू पोस्ट किया है और अब इसका उद्धाटन भी किया जाएगा. तो वहीं प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू लंदन,सिडनी,बैंकॉक और सिंगापुर में भी लाया जाएगा. प्रियंका चोपड़ा दुनिया में दूसरी वर्ल्ड सेलिब्रिटी हो गई है जिनके 6 वैक्स स्टैच्यू दुनियाभर में हैं. तो वहीं इससे पहले ये रिकॉर्ड फेमस सिंगर विटनी हाउसट्न के नाम है.

कैटरीना कैफ की बिकिनी फोटो वायरल होने पर भड़के गए सलमान खान, कहा-आपके घर में मां-बहन..

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको में काम किया है. इसके अलावा वो फिल्म बेवॉच और किड लाइक जेक में अभी काम कर रही हैं. 

First published: 8 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी