Home » बॉलीवुड » When Ranveer Singh and Sushant Singh Rajput irritated Sara Ali Khan ths habit actress apologise for it
 

सारा अली खान की इस आदत से काफी परेशान हो गए थे रणवीर और सुशांत, एक्ट्रेस ने मांगी थी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 16:10 IST
Ranveer Singh,Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी अब इंडस्ट्री का उभरता हुआ नाम है और उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद भी आई है. सारा अली खान ने अभी तक दो ही फिल्में की है और दोनों में उनकी एक्टिंग कमाल की दिखी. सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था और फिल्म 'सिंबा' उनकी दूसरी फिल्म थी. तो वहीं एक्टर रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सारा की एक आदत से काफी परेशान हो गए थे और सारा ने इसके लिए उनसे माफी मांग ली है, इसका खुलासा खुद सारा ने किया है.

Sara Ali Khan

सारा ने फिल्मफेयर में दिए एक इंटरव्यू में कहा,"मुझे नेचुरल चीजें बहुत पसंद है. चेहरे पर कॉस्मेट‍िक लगाने से ज्यादा मुझे घरेलू नुस्खे पसंद हैं. इन्हें मैं करती हूं. लेकिन इनकी वजह से सुशांत और रणवीर दोनों परेशान हो चुके हैं.मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसमें प्याज का रस लगाती हूं. देखने में यह बहुत शानदार लगता है. लेकिन आपके कोस्टार के लिए बहुत मुश्किल."

कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए Good News, इस कॉमेडियन की हुई शो में वापसी नए अंदाज में आए नजर

सारा अली खान ने आगे बताया,"शूट‍िंग के दौरान जब मैं ऐसा करती थी तो दोनों को बता देती थी. रणवीर ने तो पूछा भी कि ये क्यों करती हो. मैंने कहा, देखो अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए ऐसा किया है. जो बहुत खूबसूरत द‍िखाई भी दे रहे हैं. लेकिन तुम्हे इसकी बदबू को झेलना होगा. मैंने इसके ल‍िए दोनों से माफी भी मांगी है."

Sara Ali Khan and Kartik Aryan

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था और इसमें दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान लीड रोल में हैं.

नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के बाद शुरू किया बड़ा रिएलिटी शो, फैंस जीत सकेंगे हर हफ्ते 50 हजार रुपये

First published: 14 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी