Home » बॉलीवुड » When Salman Khan got angry seeing Katrina Kaif's bikini pictures
 

कैटरीना कैफ की बिकिनी फोटो वायरल होने पर भड़के गए सलमान खान, कहा-आपके घर में मां-बहन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 14:11 IST

सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में उनका हर फैन बखूबी जानता है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग इतनी अच्छी है ब्रेकअप होने के बाद भी अभी तक सलमान-कैटरीना में दोस्ती है और दोनों साथ काम भी करते हैं. सलमान-कैटरीना के बीच कई ऐसे किस्से है जो कि फैंस जानते हैं लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ है जब सलमान खान कैटरीना कैफ की एक बिकिनी फोटो वायरल होने पर गुस्सा गए थे और बहुत कुछ कह भी दिया था. तब कैटरीना और सलमान खान का ब्रेकअप हो चुका था.

 

बात तब की है जब कैटरीना कैफ अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ हॉलीडे पर गई थी और इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसी के साथ एक फिल्म मैग्जीन ने कैटरीना की बिकिनी में तस्वीरें छाप दी थी और इस पर सलमान खान मीडिया पर भड़क गए थे.

आकाश अंबानी इस महीने बनने जा रहे हैं दूल्हा, इस शाही शादी के लिए कुछ ऐसे हो रही हैं तैयारी

सलमान खान ने कहा था,"अगर आपकी मां या बहन की कोई ऐसी फोटोग्राफ मीडिया में लीक करें तो आपको कैसा लगेगा.अगर आपके बॉयफ्रेंड के साथ कोई ऐसी फोटो लीक करे तो आपको कैसा लगेगा? यदि आपको सही नहीं लगेगा तो दूसरों को भी सही नहीं लगेगा. कटरीना को सपोर्ट करते हुए सलमान ने कहा- हम जो फिल्म में करते हैं वो अलग बात है, लेकिन इस तरह किसी की पर्सनल लाइफ को एक्सपोज करना सही नहीं है. आपको ऐसा करने का कोई हक नहीं है."

बता दें कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का रिलेशनशिप करीब 4 साल तक चला और इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.इस ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ को सलमान खान ने सपोर्ट किया था. तो वहीं इन दिनों कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं इस फिल्म में कैटरीना-सलमान के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही,दिशा पाटनी,तब्बु,सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स लीड रोल में हैं.

कांग्रेस के हुए 'राम', 2019 लोकसभा चुनाव में यहां से BJP को दे सकते हैं टक्कर

First published: 7 February 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी