Home » बॉलीवुड » When Sex CD of Anara Gupta got leaked on channel and actress arrested on sex scandal
 

इस एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज से पहले लीक हो गई थी Sex सीडी, नेता के बेटे का नाम सुनकर मच गया था हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 13:18 IST

एक्ट्रेस अनारा गुप्ता तो आपको याद ही होंगी जिनकी सेक्सी सीडी की खबरों ने पूरे देश में सनसनी मचा दी थी और आज तक हालात ऐसे है कि विवादों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है. अनारा इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस अनारा उस वक्त काफी चर्चा में आ गई थी जब उनकी सेक्स सीडी बाजार में आने से तहलका मच गया था. इस दौरान एक्ट्रेस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

 

बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आई मिस जम्मू को काफी महंगा पड़ गया. कहते है कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही लोग आपको शरीफ़ मिलेंगे बाकि अपना मतलब ही निकालते है और एक्ट्रेस अनारा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. अनारा गुप्ता का नाम चर्चा में करीब 13 साल पहले आया था जब एक चैनल ने अनारा की सेक्स सीडी का प्रसारण कर दिया था. इसमें कुछ ऐसे लोग थे जिनके जाल में फंसी अनारा से उन्होंने अपना मतलब निकाला और उन्हें बदनामी की दुनिया में ढकेल दिया.

ये भी पढ़ें- कोयले की खदान में काम कर रहे मजबूरों पर गिरी छत, 21 की मौत, 66 को सुरक्षित निकाला गया

जब इस मामले का पता पुलिस को चला तो उन्होंने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया और हिरासत में टीवी चैनलों को इंटरव्यू दिलवा देने पर पुलिस को लताड़ पड़ी. सीडी में दिख रही अनारा को तो पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था लेकिन उसमें मौजूद लड़के का पता नहीं कर पाई. खबरों की मानें तो वो लड़का किसी रसूखदार नेता का बेटा था.

साल 2001 में अनारा ने मिस जम्मू का खिताब जीता था और साल 2004 में अनारा का सेक्स वीडियो बाजार में आने से हड़कंप मच गया था. इस सीडी के आने के बाद अनारा ने कहा था कि सीडी में वो नहीं बल्कि कोई और लड़की है लेकिन फॉरेंसिक जांच से ये बात साबित हो गई थी. इसके बाद अनारा और उनकी मां ने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी और इसमें अनारा पर लगाए सभी आरोपों को खारिज किया गया था. इसके बाद इस पूरे मामले पर एक फिल्म भी बनाई गई थी जिसका नाम 'मिस अनारा' था.

ये भी पढ़ें- Ind Vs Aus: कंगारुओं से हारने के बाद विराट ने धोनी के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, कही ये बड़ी बात

First published: 13 January 2019, 13:10 IST
 
अगली कहानी