Home » बॉलीवुड » When Sheena Shahabadi personal photos leaked by husband daughter of Sadhana singh
 

'नदिया के पार' एक्ट्रेस की बेटी बनी थी नाबालिग गर्भवती, पति ने अश्लील तस्वीरें कर दी थी पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 16:11 IST
Sheena Shahabadi

'नदिया के पार' की एक्ट्रेस साधना सिंह आपको खूब याद होंगी जिन्होंने गुंजा का किरदार निभाया था. साधना सिंह की बेटी और एक्ट्रेस शीना शाहाबादी की भी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं. साधना ने खुद अपनी बेटी शीना को एक्टिंग सिखाई हैं और शीना ने अपने करियर की शुरूआत साल 2009 में फिल्म 'तेरे संग' से की थी लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई थी. फिल्म में शीना का नाबालिग गर्भवती महिला का रोल अदा किया था और इसके एक महीने बाद ही कुछ ऐसा हुआ था जिससे बवाल हो गया था.

 

Sheena Shahabadi

शीना के डेब्यू करने के एक महिने बाद ही उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं और इसके चलते इंडस्ट्री में जमकर बवाल हुआ था. अश्लील फोटोज़ के सोशल मीडिया पर आ जाने से जमकर हंगामा हुआ और कुछ वक्त बाद पता लगा कि ये तस्वीरें शीना के पूर्व पति वैभव गोरे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लीक की थी. जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था.

Sheena Shahabadi

शीना ने फिल्मों में आने से पहले ही रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गोरे से शादी कर ली थी और ये शादी सफल नहीं रही और उनका दो महीने में ही तलाक हो गया था. बता दें कि एक्ट्रेस साधना सिंह ने पहले ही बॉलीवुड से किनारा कर लिया था और उसके बाद वो कुछ टीवी सीरियल्स में नजर आई थी. 

पानी में हॉट अंदाज में मस्ती करती कैमरे में कैद हुईं मोनालिसा, तस्वीरें देख लोगों ने कहा..

राहुल गांधी के लिए नवरात्रि का व्रत रख रही है ये हॉट एक्ट्रेस, बोलीं- देवी देंगी आशीर्वाद तो..

बंद होने वाला है टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' ! चुनाव आयोग ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

First published: 11 April 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी