Home » बॉलीवुड » When Smita patil cried after doing rain song with Amitabh Bachchan
 

अमिताभ बच्चन के साथ बारिश में डांस करने के बाद रात भर रोई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बी ने फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2019, 14:12 IST
Amitabh Bachchan and Smita patil

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का रुतबा आज भी इंडस्ट्री में हिट सुपरस्टार के तौर पर कायम है और बिग बी आज भी कई फिल्में करते जा रहे हैं. जिस उम्र में लोग आराम करना पसंद करते हैं वहां अमिताभ बच्चन रात-दिन काम करते हुए दिखते हैं.बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन ने लगभग सभी एक्ट्रेस के साथ काम किया है और इन में से ही एक एक्ट्रेस थी स्मिता पाटिल जिनके साथ भी अमिताभ ने रेन सॉन्ग फिल्माया था. ये गाना फिल्म 'नमक हलाल' का गाना था जो कि आज तक फेमस है और जिसके बोल थे 'आज रपट जाए'.

 

Amitabh Bachchan and Smita patil

एक्ट्रेस स्मिता पाटिल ने ये रेन सॉन्ग अमिताभ के साथ फिल्माया था और ये उनकी पहली कॉमर्शियल फिल्म थी. उन्हें लगा कि दर्शक उन्हें इस अवतार में देखेंगे तो क्या सोचेंगे. फिल्म का गाना शूट करने के बाद स्मिता रात भर रोई थी और अगले दिन अमिताभ बच्चन उनकी हालत देखकर जान गए थे और उन्होंने स्मिता को समझाया था कि ये स्क्रिप्ट की डिमांड थी. इसके बाद स्मिता कुछ ठीक हुई थी और फिर उन्होंने अमिताभ के साथ फिल्म 'शक्ति' में भी साथ काम किया था.

 

Amitabh Bachchan and Smita patil

अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और कई शो भी होस्ट करते हुए नजर आते रहते हैं. इसके साथ ही हाल ही में अमिताभ की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई थी जो कि अच्छी खासी कमाई कर चुकी हैं. इस फिल्म में बिग बी के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. आगे अमिताभ के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली है और जो कि 'ब्रम्हास्त्र','झुंड' है और इसके अलावा भी बच्चन साहब कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं.

यहां देखे गाना-

First published: 7 April 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी