Home » बॉलीवुड » When Sunny Deol had shoot intimate scene with Poonam Dhillon in front of his wife Pooja
 

जब सनी देओल को अपनी पत्नी के सामने इस एक्ट्रेस के साथ करना पड़ा था इंटीमेट सीन, हुई थी यह अजीब घटना

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 13:10 IST
Sunny Deol and Amrita Singh

एक्टर सनी देओल जिनकी पहचान उनके ढाई किलो के हाथ वाले दमदार डायलॉग और एक्शन फिल्मों से बनी हुई है. अब उन्होंने फिल्मों की दुनिया से राजनीति में कदम रख लिया है और बीजेपी का दामन थाम लिया है. सनी देओल को गुरदासपुर से बीजेपी की तरफ से टिकट दिया गया है. राजनीति में कदम रखने से पहले सनी देओल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. वहीं उनकी फिल्मों से जुड़े कुछ किस्से भी है जो काफी मशहूर हुए थे और ऐसा ही एक बार हुआ था जब सनी देओल को अपनी पत्नी पूजा के सामने इंटीमेट सीन शूट करना पड़ा था. 

Sunny and Amrita

सनी देओल जब साल 1982 में बेताब फिल्म हिट होने के बाद रोमांटिक फिल्मों को बनाने की तरफ बढ़ गए थे. उस वक्त उनके पास एक फिल्म आई थी समुंदर जिसमें सनी देओल को एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों के साथ इंटीमेट सीन फिल्माना था. लेकिन इसके दूसरे तरफ सनी देओल की पत्नी पूजा को उनके पति और एक्ट्रेस अमृता सिंह की नजदीकियों को लेकर शक था. जिसके चलते पूजा सनी के साथ शूटिंग सेट पर साथ जाने लगी थीं और जो इंटीमेट सीन मॉरिशस में शूट होना था. पूजा सनी देओल के साथ मॉरिशस भी पहुंच गई.

'ढाई किलो के हाथ' वाले सनी देओल हैं अरबों के मालिक, इनकी संपत्ति और शाही ठाठ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

 

Sunny deol and Pooja deol

अब सनी देओल और मेकर्स को तो ये सीन शूट करना था लेकिन एक्टर पत्नी के सामने इस सीन को शूट करने में सहज महसूस नहीं कर रहे थे और इस सीन को 4-5 दिनों तक शूट करने के लिए टाला गया. जब पूजा वहां से नहीं गई तब सनी देओल ने गुस्से में आकर इस सीन को उनके सामने ही शूट किया.

पिता धर्मेेंद्र के नक्शेकदम पर सनी देओल, BJP के टिकट पर गुरुदासपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

ये सीन शूट हो गया था और जब इसका प्रिंट आया तो सभी हैरान हो गए थे क्योंकि ये सीन काफी अश्लील था. लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर इस सीन को फिल्म से हटाना नहीं चाहते थे. जब बाद में फिल्म बेताब सेंसर बोर्ड के हत्थे चढ़ी थी तो इस सीन को काट दिया गया था. फिलहाल,आज सनी देओल बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

डिंपल कपाड़िया से अफेयर की खबर के बाद सनी देओल की जिंदगी में मच गया था तूफान, सामने आया था वीडियो

First published: 23 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी