Home » बॉलीवुड » When Urvashi Rautela cried in front of media and public actress got trolled for this
 

उर्वशी रौतेला अपना दर्द बयां कर जब लगीं रोने, यूजर्स ने कहा- इतनी एक्टिंग फिल्मों में कर लेती तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 11:10 IST
Urvashi Rautela

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक उर्वशी रौतेला ने भले ही कुछ फिल्में की हो लेकिन लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. उर्वशी काफी खूबसूरत हैं साथ ही टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आइदिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों उर्वशी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है और उसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो में एक्ट्रेस रो रही हैं और यूजर्स उनपर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

 

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' के दौरान एक इंटरव्यू के लिए पहुंची थीं और वहां उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उर्वशी ने अपना एक दर्द बयां किया और उसे बताते हुए रोने लगी थीं. एक्ट्रेस ने कहा था,"फिल्म उड़ता पंजाब रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी इससे मैं दुखी थी और बुरा लगता है जब की हुई मेहनत खराब हो जाती है.फिर ऐसा ही कुछ हमारी फिल्म के साथ हुआ और लोग मुझे मैसेज कर रहे थे और बता रहे थे कि आपकी एक्टिंग काफी शानदार है और हमने फिल्म देख ली है. आप घोस्ट बनी हो और बहुत मस्त काम किया है." ये सब बताते हुए एक्ट्रेस रोने सी लगी थी.

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा,"बहुत खराब लगता है जब मेहनत से एक्टिंग करो खून,पसीना और आंसू बहाओ और फिर फिल्म लीक हो जाए.हमने प्रमोशन मेम खूब मेहनत की थी और उसके बाद हमने हर तरह से तैयारी की थी फिल्म के रिलीज होने से लेकर उसके प्रमोशनल इवेंट तक की. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म लीक हो गई और सब खराब हो गया. मैं चाहती हूं कि ऐसा हमारे साथ हुआ है किसी और के साथ ऐसा न हो और कभी न हो."

 

इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने उर्वशी को ट्रोल करते हुए कहा,"इतनी मेहनत फिल्म में कर लेती तो हिट हो जाती." किसी ने कहा,'मगरमच्छ के आंसू.' किसी ने लिखा,'ओवरएक्टिंग की दुकान.' उर्वशी ने भले ही कम फिल्में की हो लेकिन लोगों ने उन्हें पसंद किया है और उनकी एक्टिंग से लेकर हिट गाने तक सभी के पसंद है.

भोजपुरी फिल्मों के अमिताभ बच्चन हैं निरहुआ, 1 फिल्म की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

Student of the Year 2 Collection Day 1: स्टूडेंट्स ने फिर से दिखाया अपना जलवा, पहले दिन कमाए इतने करोड़

पीएम मोदी को TIME मैगजीन के कवर पर देख भड़कीं ये एक्ट्रेस, कहा- विदेशी मीडिया को खरीदने की नहीं है ताकत

First published: 11 May 2019, 11:11 IST
 
अगली कहानी