Home » बॉलीवुड » When Vastavikta Pandit stalk Shahid Kapoor and told people that she is Shahid's Wife
 

जब शाहिद कपूर के प्यार में इस एक्ट्रेस ने कर दी थी सारी हदें पार, एक्टर को कहने लगी थी पति और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 10:11 IST
Vastavikta Pandit and Shahid Kapoor

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की क्यूट स्माइल और हैंडसम लुक किसी भी लड़की को घायल कर देगा. लेकिन शाहिद के लिए उनका लुक ही उनके लिए मुसीबत बनकर सामने आएगा ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा. एक ऐसा वक्त था शाहिद की जिंदगी में जब उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही थी. शाहिद अब भले ही मीरा राजपूत के पति हो लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जो कि शाहिद को अपना पति बनाना चाहती थीं और उनके प्यार में वो इस कदर पागल हो गई थीं कि सारी हदें पार कर दी थी.

Vastavikta Pandit

मशहूर एक्टर राजकुमार को आप अच्छे से जानते ही होंगे और उनकी बेटी और एक्ट्रेस वास्तविकता पंडित थीं. जो कि शाहिद कपूर के पीछे पड़ गईं और पागलपन की हद तक उन्हें चाहने लगी थीं. उनकी इन हरकतों का पता तब चला जब शाहिद ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई. शाहिद जहां भी जाते थे वास्तविकता उनके पीछे होती और कई बार रास्ता रोककर खड़ी हो जाती थीं. शाहिद से कहती थीं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं लेकिन असल में वो शाहिद को पसंद करने लगी थीं और शाहिद की हर हरकत पर उनकी नजर होती थीं.

 

Vastavikta Pandit and Shahid Kapoor

शाहिद के पास रहने के लिए उन्होंने एक्टर के पड़ोस में ही फ्लैट ले लिया और उनपर वहीं से नजर रखती थीं. शाहिद ने काफी दिनों तक इन बातों तो नजरअंदाज किया लेकिन इसके बाद जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो शाहिद ने वास्तविकता की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करा दी थी क्योंकि वास्तविकता का प्यार जुनून और पागलपन की सभी हदें पार हो गई थीं. इतना ही नहीं शाहिद को वास्तविकता अपना पति बताने लगी थीं.

'नदिया के पार' एक्ट्रेस की बेटी बनी थी नाबालिग गर्भवती, पति ने अश्लील तस्वीरें कर दी थी पोस्ट

 

पिता के स्टारडम के आगे वास्तविकता कुछ भी नहीं थीं और उनकी फिल्में भी कुछ खास नहीं चली थीं. पिता राजकुमार अपनी बेटियों को लेकर काफी सहज थे और वो कभी नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में काम करें लेकिन उनके खत्म होने के बाद वास्तविकता ने फिल्मों में कदम रखा लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास नहीं चली. इसके बाद से वो कहां और क्या कर रही है इसकी किसी को खबर नहीं है.

 

Shahid Kapoor and his family

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी कर ली है और उनके दो बच्चें मीशा और जैन हैं. शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी हैं और इसका टीजर रिलीज किया गया है. जिसमें शाहिद का एक एल्कोहॉलिक डॉक्टर का किरदार है.

बिन ब्याहे ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं ये मशहूर हिरोइन, बॉलीवुड के गलियारों में मच गया था तूफान

अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री पर हो गए नाराज तो शाहरुख बोले- सर, हम तो बस..

First published: 14 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी