Home » बॉलीवुड » When Vinod Khanna be uncontrollable during the kissing scene with Madhuri Dixit
 

Video: माधुरी दीक्षित के साथ Kissing सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, काट लिए थे होंठ

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 15:10 IST
Vinod Khanna and Madhuri Dixit

बॉलीवुड में कई बार इंटीमेट सीन करते वक्त हीरो और हीरोइन अपना आपा खो देते है और ऐसा वाक्या पहली बार नहीं बल्कि कई फिल्मों में कई बार हुआ है. आज एक ऐसा ही वाक्या फिल्म 'दयावान' से हम आपको बताने जा रहे है जिसमें विनोद खन्ना ने बॉलीवुड की उस वक्त टॉप एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त ऐसी हरकत कर दी थी जिससे एक्ट्रेस असहज हो गई थीं.

साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच एक ऐसा किसिंग सीन शूट किया गया था. जिसे करते वक्त एक्टर विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे और माधुरी के होंठो पर उन्होंने काट लिया था. विनोद खन्ना माधुरी से करीब 20 साल बड़े थे और एक्ट्रेस सिर्फ 21 साल की थी. 

अगर आपके हाथ में है ऐसे निशान, तो समझ जाएं जल्द ही मिलने वाली है आपको सरकारी नौकरी

माधुरी दीक्षित ने इस राज से पर्दा खुद उठाया था और बताया था कि,"उस सीन को शूट करने के लिए वो बहुत नर्वस थीं और विनोद भी काफी नर्वस थे लेकिन वो बहक गए और किस करते हुए उन्होंने मेरे होंठ पर काट लिया. हालांकि,बाद में विनोद खन्ना को इस हरकत के लिए माधुरी से माफी मांगनी पड़ी थी." 

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ कैब ड्राइवर ने की गंदी हरकत, पहले किया अगवा फिर..

Vinod Khanna and Madhuri Dixit

इस सीन को शूट करने के बाद माधुरी ने इसे हटवाने की भी मांग की थी लेकिन वो उस वक्त नई-नई बॉलीवुड में आई थी इसलिए डायरेक्टर ने उनकी बात को अनसुना कर दिया. जब ये फिल्म रिलीज हुई तो माधुरी की इस सीन के लिए दर्शकों ने खूब आलोचना की थी. इसके बाद माधुरी ने इंटीमेट सीन्स देना बंद कर दिए.

राजनेता राधा रवि ने की इस एक्टरेस पर अभद्र टिप्पणी, कहा- सभी के साथ सोने वाली कैसे...

First published: 26 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी