Home » बॉलीवुड » When Vinod Khanna kissing scene with Dimple Kapadia and actor lost his control
 

डिंपल कपाड़िया के साथ किसिंग सीन में ये एक्टर हो गए थे बेकाबू, कट बोलने के बाद भी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 12:11 IST
Dimple Kapadia

पहले के दौर में फिल्मी दुनिया में कई ऐसे एक्टर हुए है जो कि अपने काम को इतना सीरियस लेकर करते थे कि शूटिंग के दौरान सब कुछ एकदम असली लगता था और कई बार इंटिमेट सीन्स भी ऐसे कर जाते थे जैसे कि सही में सब कुछ हो रहा है. एक्टर विनोद खन्ना के साथ कुछ ऐसा ही था. विनोद भले ही आज हमारे बीच न हो लेकिन उनकी बातें और फिल्में लोगों के जहन में जिंदा है.

जब विनोद खन्ना कोई भी फिल्म का सीन करते थे तो उसमें वो खो जाते थे और इसके साथ ही इंटीमेट और किसिंग सीन्स में भी ऐसा ही होता था. एक बार जब एक्टर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ किसिंग सीन कर रहे थे तो उस वक्त वो बेकाबू हो गए और उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया था कि एक्ट्रेस उनसे नाराज हो गई थी.

Dimple Kapadia and Vinod Khanna

विनोद खन्ना के साथ एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को किसिंग सीन करना था और इसके लिए रात का शेड्यूल रखा गया था. फिल्म थी 'प्रेम धरम' और इसके सीन शूट के लिए जैसे ही डायरेक्टर महेश भट्ट ने एक्शन बोला विनोद डिंपल को कसकर पकड़ के किस और हग करने लगे. लेकिन जब महेश भट्ट ने सीन के लिए कट बोला तो विनोद ने सुना नहीं और वो किस करते ही रहे. इसके बाद डिंपल खुद को विनोद से छुड़ाकर मेकअपरुम में भाग गई और छिप गई.

 

Dimple Kapadia and Vinod Khanna

इसके बाद डिंपल काफी नाराज हो गई थी महेश भट्ट और विनोद खन्ना दोनों से ही लेकिन महेश के समझाने के बाद वो शांत हुई थी. महेश भट्ट ने कहा था कि विनोद नशे में थे और इसलिए शायद उन्होंने ऐसा किया. फिलहाल, इस वाकये के बाद भी डिंपल ने विनोद के साथ कई फिल्मों में काम किया और कई फिल्में हिट भी हुई.

अक्षय कुमार की हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इस मामले में हुई 3 महीने की सजा

Madhuri Dixit and Vinod Khanna

माधुरी दीक्षित के साथ भी हुआ था कुछ ऐसा-

न सिर्फ डिंपल कपाड़िया के साथ बल्कि विनोद खन्ना हर एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन्स में बेकाबू हो जाते थे. तो कहीं पर वो सीन में खो जाते थे और कुछ ऐसा ही माधुरी के साथ भी हुआ था जब माधुरी और विनोद के बीच इंटिमेट सीन फिल्माया जा रहा था और एक्टर बेकाबू हो गए थे और उनहोंने माधुरी के होंठ काट लिए थे. इसके बाद माधुरी खूब रोईं थी और नाराज हो गई थी. आलम ये हो गया था कि एक्ट्रेस विनोद के साथ काम करने से डरने लगी थी.

 इस मशहूर सिंगर ने जैन मुनि पर किया था आपत्तिजनक ट्वीट, कोर्ट ने लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना और..

Blank Movie Review: बम, बदला और फर्ज की कहानी है 'ब्लैंक', शानदार है हर एक किरदार

First published: 2 May 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी