Home » बॉलीवुड » Why Cheat India Box Office Collection Day 2: Emraan Hashmi film flop with collection needs a miracle
 

Why Cheat India Box Office Collection Day 2: इमरान हाशमी दर्शकों नहीं कर पाए चीट, फिल्म गिरी धड़ाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 11:11 IST

सीरियल किसर इमरान हाशमी की फिल्म 'व्हॉय चीट इंडिया' रिलीज हो गई है और फिल्म का अब तक का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने पहले दिन 1.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं शनिवार को फिल्म ने 4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म ने अब तक 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई है. अक्सर इमरान रोमांटिक सीन्स और फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और इस बार उन्होंने कुछ अलग चुना और दर्शकों ने उन्हें इस तरह से पसंद नहीं किया.

 

पहले फिल्म 'वॉय चीट इंडिया' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म 'ठाकरे' से क्लैश होने की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था. इसके अलावा फिल्म का नाम 'चीट इंडिया' से 'व्हाय चीट इंडिया' रख दिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले गुरुवार को जांच कमेटी ने इस फिल्म को देखा और जिसके बाद उन्होंने कहा कि फिल्म का टाइटल विवादित है और इसका नाम बदल दिया गया है.

 

फिल्म की कहानी का सब्जेक्ट भारत की शिक्षा व्यवस्था को लेकर है और इसमें नकल करके पेपर दिलवाए जाते है और ऐसे इमरान पैसे कमाते हैं. सौमिक सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है. साथ ही इस फिल्म को खुद इमरान हाशमी अपने प्रो़डक्शन हाउस इमरान हाशमी फिल्म्स और मातरम फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म अगले हफ्ते 18 जनवरी को रिलीज हो रही है.

First published: 20 January 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी