Home » बॉलीवुड » why Manmarziyaan actor Abhishek Bachchan was away from the films last 2 years Aishwarya Rai support him
 

अभिषेक ने किया खुलासा, इस वजह से दो साल तक फिल्मों से रहे दूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 12:32 IST

बॉलीवुड एक्टर अभि‍षेक बच्चन करीब दो साल के ब्रेक के बाद लौट रहे हैं. बता दें कि अभि‍षेक बच्चन जल्द 'मनमर्ज‍ियां' में नजर आने वाले हैं जो उनकी कमबैक फिल्म है. फिल्म 'मनमर्जियां' के प्रमोशन के सिलसिले में दिए गए एक इंटरव्यू में ना सिर्फ अभि‍षेक ने अपने इस ब्रेक की वजह बताई बल्कि इस बात को भी साफ किया कि उनके इस फैसले पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का क्या रिएक्शन रहा.

इस बात को लेकर अभि‍षेक बच्चन ने कहा, "मुझे अपने करियर में अब कुछ अलग करना है. पहले रिलीज हुईं मेरी फिल्मों की च्वॉइस को बदलना चाहता हूं." इसके अलावा अभि‍षेक ने कहा कि वह अपने करियर में उस तरह की फिल्म की तलाश में थे जिससे उनके एक औसत से रहे करियर को एक नई दिशा मिले. अभि‍षेक बोले, उन्होंने इसके लिए दो साल लंबा इंतजार किया है. इसके लिए उन्हें परिवार का पूरा सपोर्ट मिला है.

अभि‍षेक ने आगे कहा, "मेरे इस ब्रेक के फैसले पर पि‍ता अमिताभ ने भी मेरा सपोर्ट किया क्योंकि वह भी ऐसा कर चुके हैं. उन्होंने अच्छी एक फिल्म के लिए करीब 5 साल का इंतजार किया था." गौरतलब है कि इस बीच उन्होंने जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' को आखिरी समय पर ना कही थी. बता दें कि अभिषेक ने जेपी दत्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ेंः इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ चर्चा में है गेल का गोवा टूर

इस लंबे ब्रेक को लेकर जब ऐश्वर्या का रिएक्शन पूछा गया तो अभि‍षेक ने कहा, "एश्वर्या ने भी इस फैसल में मेरा साथ दिया और मुझे सपोर्ट किया." बता दें इस ब्रेक के दौरान भले ही अभि‍षेक बच्चन बॉलीवुड से गायब थे, लेकिन वह अपनी स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी को बखूबी संभाल रहे थे, जिसे उन्होंने एक्टिंग से भी ज्यादा मुश्किल बताया.

First published: 29 April 2018, 12:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी