Home » बॉलीवुड » Why Shilpa Shetty Raj Kundra was arrested, Mumbai Police told the story
 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्यों किया गया गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने सुनाई कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2021, 14:06 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार को मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए पब्लिश करने के एक मामले में गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों का कहना है कि कुंद्रा (45) को क्राइम ब्रांच ने आईपीसी की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है, जो इस मामले का मुख्य साजिशकर्ता हैं.

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने एक बयान में कहा "फरवरी 2021 में अपराध शाखा मुंबई में अश्लील फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने के बारे में मामला दर्ज किया गया था. हमने इस मामले में राज कुंद्रा को 19/7/21 को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं. हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं."

मंगलवार तड़के मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ द्वारा जेजे अस्पताल में व्यवसायी राज कुंद्रा को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए ले जाया गया. बाद में उन्हें मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय ले जाया गया. फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया गया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथी रायन जॉन थार्प (Ryan Tharp) को भी गिरफ्तार किया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नेरुल इलाके से रायन जॉन थार्प को अरेस्‍ट किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रायन जॉन थार्प, राज कुंद्रा की कंपनी के आईटी हेड हैं. वह शिल्पा शेट्टी की कंपनी विआन गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड और विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में पहले काम कर चुके हैं.

First published: 20 July 2021, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी