Home » बॉलीवुड » why varun dhawan crying during the shooting of his film october
 

जब ‘अक्टूबर’ की शूटिंग में रोने लगे जोर-जोर से रोने लगे वरुण धवन....

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 17:24 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्मी जगत में कदम रखा था. इसके बाद वरुण की लगभग सभी फिल्में हिट हुई हैं. वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ शुक्रवार 13 अप्रैल को रिलीज हो रही हैं. ये फिल्म शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी हैं. इसी से जुड़े कुछ किस्से वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान साझा किए और उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो रोने लगे थे, इस बात का खुलासा खुद वरुण ने ही किया है.

 

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया, ”मैंने कभी महसूस ही नहीं किया मैं फिल्म में डैनी का किरदार निभा रहा हूं.  कुछ समय के बाद मैंने यह सोचना बंद कर दिया था कि मैं शूटिंग कर रहा हूं, क्योंकि जब आप यह सोचते हैं कि यह फिल्म है और आप शूटिंग कर रहे हैं तो एक ब्लॉक आता है, लेकिन जब आप एक्टिंग को महसूस करना बंद कर देते हैं और सोचते हैं कि यह आपकी रियल लाइफ है तो अभिनय और शानदार होता है.”

ये भी पढ़ें- वरुण धवन की फिल्म 'October' का ट्रेलर रिलीज, उलझी हुई नजर आ रही है लव स्टोरी

वरुण ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक बार वह शर्मिंदगी से रोने लगे थे, तब फिल्म के डायरेक्टर शूजीत सरकार ने उन्हें संभाला था. वरुण ने कहा, ”यह भी शूटिंग का एक हिस्सा था, जब मैं सेट पर रोने लगा था. यह काफी अजीब था. तब शूजीत आए और मेरी पीठ थपथपाई और कहा, मुझे शॉट दो. मैं खुद को स्थिर करने के लिए लगातार फोन की तरफ देख रहा था, तभी उन्होंने कहा कि फोन की तरफ मत देखो.  उन्होंने मुझे हरे रामा हरे कृष्णा गाना सुनने के लिए कहा.”

First published: 12 April 2018, 17:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी