Home » बॉलीवुड » Wild boar hunt in Bulgaria: Saif Ali Khan’s statement recorded by Mumbai Crime branch after Executing notice issued by the Interpol
 

बुल्गारिया: जंगली सूअर शिकार केस में फंसे सैफ अली खान, क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 9:13 IST

इंटरपोल द्वारा जारी नोटिस के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का बयान दर्ज किया है. मुंबई पुलिस ने सैफ का ये बयान एक जंगली सूअर का शिकार करने के मामले में दर्ज किया है. सूत्रों के मुताबिक बुल्गारिया सरकार ने इस मामले में इंटरपोल को सैफ का बयान दर्ज करने को कहा था.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बुल्गारिया पुलिस ने सैफ अली खान के एक एजेंट को जंगली सूअर का शिकार करने के मामले में गिरफ्तार किया था. सूत्रों ने बताया है कि सैफ का बयान बतौर आरोपी दर्ज किया गया है. वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि इसी महीने मुंबई क्राइम ब्रांच की बांद्रा यूनिट ने सैैफ का बयान दर्ज किया है.

हालांकि अभी यह बात साफ नहीं है कि ये बयान इंटरपोल के अलावा सीबीआई को भी भेजा गया है. बताया जा रहा है कि बुल्गारिया पुलिस ने इस बात को साबित कर दिया है कि सैफ अली खान इस शिकार केस के आरोपी हैं. इंटरपोल से हुई बातचीत के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने सैफ का बयान रिकॉर्ड किया है.

एक अधिकारी ने बताया है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम सैफ अली खान के मुंबई स्थित घर पर उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने पहुंची थी. बुल्गारिया पुलिस ने इंटरपोल को बताया है कि जिस एजेंट ने एक्टर के लिए जंगली सूअर के शिकार को ऑर्गनाइज किया था उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल महीने में काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी पाया गया था. इस केस में सलमान खान के अलावा सैफ अली खान भी आरोपी थे. सैफ और सलमान के अलावा सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू भी आरोपी थे लेकिन इन सभी को बरी कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंः रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज, युवक ने Facebook पर दिखाई Live और फिर...

वहीं, एकलौते सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में 10 हजार का जुर्माना और पांच साल की सजा हो गई. बता दें कि सलमान खान के साथ सैफ पर भी इस मामले में आईपीसी के सेक्शन 9 के तहत केस दर्ज था लेकिन सबूतों के अभाव में वह बरी हो गए.

First published: 7 June 2018, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी