Home » बॉलीवुड » will ajay devgan starer film Raid enters in 100 crore club
 

क्या 100 करोड़ के क्लब में शमिल हो पाएगी अजय देवगन की फिल्म 'रेड'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 15:05 IST

अजय देवगन की 'रेड' ने शुरुआत में तो अच्छी कमाई की इसके साथ ही इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई की और ये फिल्म दर्शकों को पसंद भी आयी. इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाएगी.

इस फिल्म ने 3 दिन में 41 करोड़ का बिजनेस किया और इसी के साथ 'रेड' साल की वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी. 'रेड' ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए अभी भी इस फिल्म का संघर्ष जारी है.

 

इस हफ्ते 'रेड' का बजट लगभग 60-65 करोड़ रु. बताया जाता है. अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ने पहले दिन 10.04 करोड़ रु. की कमाई की थी. शनिवार को इसने 13.86 और रविवार को 17.11 करोड़ रु. का अच्छा कारोबार किया था. लेकिन उसके बाद इस फिल्म के आंकड़ों में गिरावट आ गई.

 

बता दें कि इस हफ्ते शुक्रवार को टाइगर श्राफ की फिल्म 'बागी-2' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर 'रेड' का सफर आसान नही दिख रहा है. रेड' 1980 के दशक की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है.

ये भी पढ़ें- शो के साथ विवाद भी ऑन एयर, कपिल ने टाइगर के बाद रानी मुखर्जी का शूट किया कैंसिल

इसे सबसे लम्बी चलने वाली 'रेड' भी कहा जाता है. अजय देवगन इन दिनों तरह-तरह के कैरेक्टर निभा रहे हैं. कभी वे 'गोलमाल' में हंसाते हुए नजर आते हैं तो कभी सरकारी अफसर बनकर भ्रष्टाचारियों की खबर भी लेते हैं

First published: 29 March 2018, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी