Home » बॉलीवुड » work with amitabh and abhishek bachchan
 

अमिताभ और अभिषेक संग इन एक्ट्रेसेस को मिला काम करने का मौका, ऐश्वर्या भी है लिस्ट में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2021, 16:56 IST

बॉलीवुड Bollywood में बाप-बेटों की कई जोड़ियां हैं जो सुपरहिट साबित हुई.ऐसे ही एक पापा बेटे की कहानी है जिन्होंने एक ही एक्ट्रेस के साथ काम किया. उनमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का नाम टॉप पर है.

अमिताभ- अभिषेक कोई पहले एक्टर्स नहीं है. इससे पहले भी ऋषि कपूर और रणबीर कपूर, धर्मेंद्र और सनी देओल, विनोद खन्ना अक्षय खन्ना, राकेश रोशन और ऋतिक रोशन. इन बाप-बेटों ने एक ही हीरोइन के साथ काम किया. मगर सबसे ज्यादा काम करने वाले बच्चन फैमिली की लिस्ट देखते हैं.


ऐश्वर्या राय-
ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही आज बच्चन परिवार की बहु है. उन्होंने अपने ससुर और पति दोनों के साथ काम किया है. ऐश्वर्या को हमने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मोहब्बतें और अभिषेक के साथ गुरु में देखा था.

प्रियंका चोपड़ा-
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमिताभ और अभिषेक के साथ फिल्म दोस्ताना में काम किया. इस फिल्म में अमिताभ और अभिषेक दोनों को खूब पसंद भी किया था.

दीपिका पादुकोण-
दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन के साथ 'पीकू' और अभिषेक के साथ फिल्म 'खेलें हम जी जान से' में ऑन स्क्रीन धमाल मचाया था.

करिश्मा कपूर-
एक्ट्रेस करिश्मा ने ' हां मैंने भी प्यार किया' में अमिताभ बच्चन और 'एक रिश्ता' में अभिषेक के साथ काम किया. फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया' में अभिषेक भी थे.

रानी मुखर्जी-
अमिताभ के साथ फिल्म ब्लैक और अभिषेक के साथ फिल्म युवा में रानी मुखर्जी को देखा गया. इन दोनों ही फिल्मों में रानी ने अलग-अलग किरदार निभाए.

प्रीति जिंटा-
अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'वीर-जारा' में प्रीति जिंटा ने काम किया. अभिषेक बच्चन के साथ 'कभी अलविदा न कहना' में प्रीति जिंटा इनके साथ दिखीं थीं.

क्या इस महीने शादी करने वाले हैं वरुण धवन? ऐसे हो रहीं तैयारियां

First published: 13 January 2021, 16:56 IST
 
अगली कहानी