Home » बॉलीवुड » Yami Gautam reveals her beauty secret Yami says she applies her Grandmother Homemade beauty tips
 

ये है 'फेयर एंड लवली' गर्ल यामी गौतम की खूबसूरती का राज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 14:52 IST

बॉलीवुड की 'काबिल' एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक बड़ा खुलासा किया है. यामी गौतम ने ये खुलासा अपनी खूबसूरती को लेकर किया है. बता दें कि यामी गौतम लंबे समय से फेयर एंड लवली का ऐड करती आ रही हैं. यामी गौतम बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती की वजह से ही कदम रख पाई हैं और अपने फेयर एंड लवली वाले एड से फेमस हुई हैं.

लेकिन यामी गौतम कहती हैं कि उनकी खूबसूरती का राज कोई क्रीम नहीं बल्कि उनकी दादी के घरेलू नुस्खे हैं. ऋतिक रोशन के साथ 'काबिल' में नजर आईं एक्ट्रेस यामी गौतम कहती हैं कि वह रोजाना पर्याप्त पानी पीती हैं और प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करती हैं. यामी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह ब्यूटी पाने के लिए क्या-क्या अपनाती हैं.

यामी गौतम लंबी और घनी पलकों के लिए कास्टर तेल + विटामिन ई तेल +एलोवीरा का पेस्ट बनाकर लगाती हैं. इसके साथ-साथ अच्छी फेस टोनिंग के लिए रोजाना नारियल के पानी से फेशियल करती हैं. कंडिशनर के बजाय बालों में शेंपू करने के बाद एक विनेगर कप का प्रयोग करते हैं. इतना ही नहीं वह जैल और स्प्रे का प्रयोग नहीं करती हैं.

'फेयर एंड लवली' गर्ल यामी गौतम बताती हैं, घी सबसे बेहतरीन लिप बाम है. गुलाबी होंठ बनाएं रखने के लिए इसका इस्तेमाल हमेशा करना चाहिए. आधा चम्मच चीनी के साथ, आधी चम्मच हल्दी और शहद मिलाकर फेस स्क्रब करें, इसके लिए ठंडी टॉवल से चेहरे को साफ करें, इससे त्वचा छिद्र सख्त हो जाते हैं.

First published: 4 September 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी