Home » बॉलीवुड » Yamla Pagla Deewana phir se BO Collection Day 1: Dharmendra with their sons Bobby deol and Sunny deol collects 4 crore in his opening day
 

Yamla Pagla Deewana phir se Box Collection Day 1: धर्मेंद्र फैमिली ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ लेकिन स्त्री से पिछड़ गई!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 15:36 IST

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र, एक्टर सनी देओल और एक्टर बॉबी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2011 में रिलीज हुआ था और इसका दूसरा पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था और अब फिल्म की फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट रिलीज किया गया है. इसी के साथ अगर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो 'यमला पगला दीवाना फिर से' ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार,फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन के हिसाब से अच्छी शुरुआत की है और ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म अपने वीकेंड पर कितना कलेक्शन करेगी. 

इसी के साथ अगर बात करे साल 2011 में आई यमला पगला दीवाना ने पहले दिन 7.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी. तो वहीं फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' का ओपनिंग कलेक्शन 6.36 करोड़ रुपये हुआ था. ऐसे में तीसरे पार्ट का कलेक्शन पहले के पार्ट्स से काफी कम है और दूसरी तरफ फिल्म की कलेक्शन रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' के साथ है.

ये भी पढ़ें- फिल्मी फ्राइडे में 'स्त्री' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' समेत पांच फिल्मों में होगा मुकाबला

 

फिल्म की कहानी की बात करे तो 'यमला पगला दीवाना फिर से' की कहानी पंजाब के अमृतसर से शुरू होती है. अमृतसर में एक वैद्य हैं पूरन सिंह यानी सनी देओल जो अपने भाई काला यानी बॉबी देओल और अपने दो बच्चों के साथ रहता है. यहीं एक मार्केट में वैद्य पूरन सिंह खजानची नामका दवाखाना चलाता है. पूरन सिंह के एक किराएदार हैं जयवंत परमार यानी धर्मेंद्र, जिन्हें सब जीते बुलाते हैं. परमार साहब पेशे से वकील और इरादों से मनचले किस्म के आदमी हैं.

ये भी पढ़ें- Yamla Pagla Deewana Phir Se Review: इस कहानी में इमोशन है, ड्रामा है, कॉमेडी है, ट्रेजडी है और..

फिल्म में किरदारों की बात करे तो इसमें सुपरस्टार धर्मेंद्र, एक्टर सनी देओल, एक्टर बॉबी देओल और एक्ट्रेस कृति खरबंदा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म को डायरेक्टर नवनीत सिंह ने डायरेक्ट किया है.

First published: 1 September 2018, 15:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी