Home » बॉलीवुड » Yamla Pagla Deewana Phir Se Flop on Box Office India Sunny Deol says Coming with An Action Movie
 

'यमला पगला दीवाना फिर से' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, सनी देओल ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 11:33 IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल, भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ 'यमला पगला दीवाना फिर से' लेकर आए हैं. 31 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' ने पहले वीकेंड पर कुल 5 करोड़ रुपये कमाए हैं. हालांकि, अभी फिल्म की तीन कमाई का आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है.

फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' न चलने की एक नहीं बल्कि दो बड़ी वजह हैं. फिल्म के फ्लॉप होने की पहली और सबसे बड़ी वजह है फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' की कंटेट. वहीं, इस फिल्म के प्लॉप होने की दूसरी वजह है इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री'.

फिल्म 'स्त्री' ने रिलीज के तीन दिन यानी पहले वीकेंड पर करीब 30 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं, 'यमला पगला दीवाना फिर से' तीन दिन में 5 करोड़ भी कमाने इसकी जान निकल गई है. बता दें कि स्त्री फिल्म का बजट भी 'यमला पगला दीवाना फिर से' से 10 करोड़ कम है. उसके बाद भी फिल्म हिट साबित हुई है.

उधर, फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' फ्लॉप होने के बाद सनी देओल ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल, सनी देओल ने इस बारे में एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है. सनी देओल ने कहा है कि वह जल्द एक एक्शन मूवी लेकर आ रहे हैं. 

नवनीत सिंह के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अमृतसर और गुजरात में बेस्ड है. इस फिल्म को कॉमेडी फिल्म बनाया गया है लेकिन स्त्री की दमदार स्क्रिप्ट और हॉरर कॉमेडी लोगों को पसंद आई है. फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में शत्रुघन सिन्हा, असरानी के अलावा सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी सिन्हा ने स्पेशल अपीरियंस दी है.

ये भी पढ़ेंः Yamla Pagla Deewana Phir Se Collection: 'स्त्री' के आगे चारों खाने चित हुई 'यमला पगला दीवाना फिर से'

आपको बता दें कि सनी देओल अब तक कई एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके है. सनी देओल की एक्शन फिल्मों की बात करें तो वह बेताब, घातक, घायल, जिद्दी, अर्जुन पंडित और त्रिदेव जैसी फिल्में है. इन फिल्मों में सनी देओल एक्शन अवतार को उनके फैंस ने खूब प्यार किया है. फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं.

First published: 3 September 2018, 8:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी