Home » बॉलीवुड » yashraj films announce upcoming films release date
 

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में, लिस्ट में देखिए कौन कौन सी हैं शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2021, 8:59 IST

बीते साल कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं. जिसके चलते तमाम फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं. लेकिन अब थिएटर्स जब खुल चुके हैं ऐसे में फैंस को अब फिल्मों का ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. यशराज फिल्म्स ने हाल ही में अपनी पांच बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा की है. जिसमें बंटी और बबली 2, जयेश भाई जोरदार, पृथ्वीरादज, संदीप और पिंकी फरार और शमशेरा शामिल है.

पृथ्वीराज-

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की पीरियड-ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज दीवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त मेन किरदार में हैं. इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश दि्वेदी ने किया है.


जयेश भाई जोरदार-

इस में एक्ट्रेस शालिनी पांडे बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. शालिनी तेलगु की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में है. इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है.

बंटी और बबली 2-

ये फिल्म 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है, इसमें अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी अहम किरदार में थी. बंटी और बबली 2 23 अप्रैल 2021 में रिलीज होने वाली हैं. इसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

शमशेरा-

इस फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा 25 जून 2021 को रिलीज होने वाली है. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रोड्यूस यश राज फिल्म्स ने किया है.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Bigg Boss 14: अपने पति को याद कर फूट फूट कर रोईं राखी सावंत, देखिए वीडियो

First published: 18 February 2021, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी