Home » बॉलीवुड » yashraj mukhate turns saath nibhaana saathiya scene into hilarious rap
 

'साथ निभाना साथिया' की कोकिलाबेन के डायलॉग पर बना रैप, वायरल वीडियो देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2020, 16:02 IST

आज कल सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी कभी भी फेमस हो जाता है. रातों-रात पहचान बनाने वाले को इंटरनेट सेंसेशन कहते हैं. ऐसे ही एक इंटरनेट सेंसेशन म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे है. जिनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है.

दरअसल यशराज मुखाटे ने स्टार प्लस के पॉपुलर शो रहे ' साथ निभाना साथिया' के एक सीन के मैलोड्रामैटिक डायलॉग्स को एक रैप सांग का रूप दे दिया. जो वाकई बेहद मजेदार है.
देखिए वीडियो...


 शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, कहा- 'इतना महंगा वकील कैसे हायर किया'

यशराज ने सीन के लिए एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए कहा है, ' पहली दुनिया की समस्याएं- कोकिला बेन से इस समय गाना गवाया'. वीडियो में कोकिलाबेन अपनी बहू राशी और गोपी बहू को किचन में की गयी गलतियों की वजह से डांटते हुए दिख रहीं हैं.

वीडियो में, कोकिला अपनी दोनों बहुओं पर गुस्से से चिल्ला रही हैं क्योंकि उनकी साड़ी पर जूस गिर जाता है और उन्हें मजबूरन नहाना पड़ता है. इस दौरान गोपी ने प्रेशर कुकर के अंदर कुछ चने डाले और उसे गैस पर छोड़ा और कोकिला के पास गई.

क्योंकि गोपी की गैरमौजूदगी में, रसोई में किसी ने कुकर खाली कर दिया और खाली कुकर को गैस पर चढ़ा दिया. इसके बाद कोकिलाबेन सच्चाई जानने के लिए उन पर चिल्लाती है और एक डरी हुई गोपी बहू गलती के लिए राशी को जिम्मेदार बताती हैं. वीडियो को कमाल के ट्रांसफर्मेशन के लिए सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

बताते चलें वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक तकरीबन 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने भी कमेंट किया. उन्होंने कहा, ' भाई आप बहुत टलैंट हो. ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए.' इसके अलावा भी इस वीडियो पर तमाम स्टार्स ने कमेंट किए हैं.

मिर्जापुर 2 का इंतजार करने वाले फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होने वाली है सीरिज

First published: 22 August 2020, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी