Home » बॉलीवुड » Year 2018 last superhit film which is released in December and here the list of upcoming films
 

ये हैं साल की आखिरी चार बड़ी फिल्में देखना ना भूलें..शाहरुख,रणवीर जैसे बड़े स्टार करेंगे आपका एंटरटेनमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 13:11 IST

बॉलीवुड ने साल 2018 की शुरूआत से अपने दर्शकों को नए साल का तोहफा देना शुरू कर दिया था और अब साल का आखिरी महीना आ गया है. इसके बाद फिर से एक नया साल आएगा और नए तोहफो के साथ लेकिन इस साल रिलीज हुई हिट फिल्मों से फैंस काफी खुश हुए. साल की शुरूआत से लेकर फिल्मों का सिलसिला कुछ ऐसा रहा जिसमें फिल्म ‘पद्मावत’,’बागी 2’,'रेड','वीरे दी वेडिंग','गोल्ड','सत्यमेव जयते','स्त्री','बत्ती गुल मीटर चालू','ठग्स ऑफ हिंदोस्तान','2.0' जैसी कई हिट फिल्में रिलीज हुई. जो कि कुछ हिट रही तो कुछ सुपरहिट रही तो कई सफलता पाने में नाकाम रही. साल के आखिरी माह दिसंबर महीने में रिलीज होंगी चार फिल्में उनको अगर आपने नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा.

 

साल का अंतिम महीना है और इस महीने रिलीज होंगी कुल चार फिल्में, जिसमें पहली फिल्म है ‘केदारनाथ’,’जीरो’,’केजीएफ’ और ‘सिंबा’. चारों ही फिल्में इस महीने की हिट फिल्में साबित हो सकती है. आइये बताते है कैसे...सबसे पहले रिलीज होने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ के बारे में बात करें तो फिल्म में लीड एक्टर के रोल में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत है और एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान का डेब्यू है. फिल्म केदारनाथ साल 2013 में आई बाढ़ की कहानी को दर्शाएगी. इसी बीच दो धर्मों के बीच प्रेम कहानी को भी दिखाया जाएगा. ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

 

फिल्म 'जीरो' की बात करें तो फिल्म में बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. फिल्म में शाहरुख का किरदार बौने का है जिसका नाम बउआ सिंह है और फिल्म में लवस्टोरी में ट्रीएंगल दिखाया जाएगा. फिल्म का डायरेक्शन फिल्म डायरेक्टर आनंद एल.राय कर रहे हैं और ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

21 दिसंबर को ही रिलीज हो रही फिल्म ’केजीएफ’ का पूरा नाम कोलार, गोल्ड और फील्ड जिसे तीन पार्ट में बनाया जा रहा है और इसका पहला पार्ट 21 को रिलीज हो रहा है. फिल्म कन्नड़ भाषी फिल्म है और इसे हिंदी भाषा में एक्टर फरहान अख्तर रिलीज करेंगे. ये फिल्म एक फिक्शन फिल्म होगी.

 

अब आते है साल की आखिरी फिल्म ‘सिंबा’ पर इस फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे.इस फिल्म में एक्टर पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं और इसकी कहानी एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की कहानी है. इसमें रणवीर संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा का किरदार निभाएंगे. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

साल भर की हिट और सुपरहिट फिल्में देखने के बाद आप इन आखिरी चार फिल्मों को देखना ना भूलें. चार अलग एक्टर चार अलग डायरेक्टर और फिल्में आपके मनोरंजन के मजे को दोगुना कर देगी.

ये भी पढ़ें- 2.0 Box Office Collection Day 3: '2.0' ने तीसरे दिन किया बड़ा धमाका, कई रिकॉर्ड्स तोड़कर निकली सबसे आगे

First published: 2 December 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी