Home » बॉलीवुड » year ender 2019 star kids who were in limelight this year
 

Year Ender 2019: तैमूर अली खान से लेकर आराध्या बच्चन तक, जानिए कौन से स्टार किड्स छाए रहे इस साल सुर्खियों में

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2019, 18:10 IST

तैमूर अली खान- (Taimur Ali Khan)

बॉलीवुड के स्टारकिड्स में सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा अपनी क्यूटनेस से चर्चा में रहने वाले स्टारकिड हैं तैमूर अली खान. तैमूर सैफ और करीना के बेटे हैं. तैमूर अपने जन्म के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने रहे लेकिन इस साल वो कुछ ज्यादा ही सोशल मीडिया पर छाए रहें. तैमूर जहां भी जाते हैं उनके पीछे पैपराजी (फोटोग्राउफर्स) भी पहुंच जाते हैं. इसी के चलते तैमूर इस साल सबसे ज्यादा फोटोग्राफर्स को प्रतिक्रिया देने के लिए चर्चा में रहे.

 

View this post on Instagram

😍 #taimuralikhan 🎥- @viralbhayani

A post shared by Taimur Ali Khan❤️Urmi (@taimuralikhanworld) on

अबराम खान- (AbRam Khan)

शाहरुख खान के लाडले अबराम खान 6 वर्ष के हो गए हैं. इस उम्र में अबराम की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अबराम अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी परिवार के साथ छुट्टियां बिताने को लेकर तो कभी उनका वीडियो वायरल हो जाता है . इस साल अबराम का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो पेंटिंग करते दिखाई दे रहे थे उनके इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद किया था.

YearEnder 2019: संजय दत्त से लेकर वरुण धवन तक, 2019 मेें बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई बड़े स्टार्स की ये फिल्में

आराध्या बच्चन- (Aaradhya Bachchan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन अपने जन्म से ही चर्चा में बनी हुई है. आराध्या अक्सर कैमरे में आते ही ट्रोलर्स का शिकार हो जाती है. इसा साल अपने स्कूल के एन्युअल फंक्शन में डांस परफॉर्मेंस कर चर्चा का विषय बन गई. इस डांस परफॉर्मेंस में उनके शरीर की बनावट के लिए ट्रोल किया गया.

 

पलक चौधरी- (Palak Chaudhary)

श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी भी इस साल सुर्खियों में बने रहीं. पलक अपने पहले डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी रहींकहा जा रहा था कि सीरियल कसौटी जिंदगी की शूटिंग शुरू जब हुई थी तब इसके लिए पलक तिवारी को पहले संपर्क किया गया था. लेकिन उन्होंने इस शो में आने से मना कर दिया. वहीं पलक अपने सौतेले पिता को लेकर भी सुर्खियों में आईं. पलक और श्वेता ने अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

 

View this post on Instagram

🧚🏻‍♂️

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

नीसा देवगन- (Nysa Devgan)

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होती रहती हैं. इसी के चलते वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. नीसा कभी अपने एयरपोर्ट लुक, कभी अपने मेकअप तो कभी कपड़ो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं.

Dabangg 3 Box Office Collection day 3 : 'दबंग 3’ ने बॉक्स ऑफिस में वीकेंड पर मचाला धमाल, तीन दिनों में कमा डाले इतने करोड़

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की प्यार में बदलेगी दोस्ती?, घरवालों के सामने हद पार करते दिखे #Sidnaaz

First published: 24 December 2019, 11:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी