Home » बॉलीवुड » Yeh hai mohabbatein actress Divyanka Tripathi Anita Hassanandani says about on off air rumours
 

क्या सच में बंद होने जा रहा है सीरियल 'ये है मोहब्बतें', खुद इशिता और शगुन ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 17:10 IST
Yeh hai mohabbatein

एकता कपूर के फेमस सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को लेकर काफी दिनों से खबरें आ रही है कि शो अब बंद होने की कगार पर है और इस सीरियल की टीआरपी भी लगातार गिरती जा रही है. इस सीरियल की मुख्य किरदार इशिता को सभी जानते ही होंगे इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी और शगुन यानि अनीता हसनंदानी ने चल रही खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कुछ कहा है.

 

Divyanka Tripathi and Anita

जब शो को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी और अनीता हसनंदानी से पूछा गया कि क्या वाकई शो बंद होने वाला है तो इस पर अनीता ने न तो शो के बंद होने पर कुछ कहा और ना ही शो के आगे बढ़ने पर तो वहीं अनीता ने कहा क्या ये कब हुआ? तो इसके साथ ही अनीता ने कहा,"इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. यह अफवाह आपको किसने बताई? ये सीरियल बीते 6 साल से चल रहा है. लोगों की पसंद बना हुआ है. ऐसे में मेकर्स सीरियल को क्यों बंद करेंगे?"

 

Divyanka Tripathi

इस वक्त सीरीयल में दिखाया जा रहा है कि युग आदि बनकर घर में गया है और इशिता और शगुन उसकी सच्चाई जानते हैं और घर वालों को बता रहे हैं लेकिन कोई भी उनकी बात पर भरोसा नहीं कर रहा है. यहां तक कि आलिया भी इशिता और शगुन के खिलाफ खड़ी हो गई है और युग के आदि बनकर आने पर आलिया और रोहन का रिश्ता भी दांव पर लग गया है.

 

फिलहाल, अब शगुन और इशिता के जवाब से तो नहीं लग रहा है कि शो बंद होने वाला है लेकिन जिस तरह से शो टीआरपी की रेस से बाहर चल रहा है उससे सीरियल में तड़का लगाया जा रहा है और आगे इसकी कहानी क्यो मोड़ लेगी ये तो वक्त बताएगा. हां, फैंस के लिए खुशखबरी है कि आपका पसंदीदा सीरियल अभी बंद नहीं होने जा रहा है.

First published: 7 March 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी