Home » बॉलीवुड » Yeh Hai Mohabbtein actress neeru agarwal passes away today morning and she is suffered from fever
 

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, 4 दिन से बुखार से थीं पीड़ित

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 17:07 IST
(Instagram)

टीवी का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया है. सूत्रों के अनुसार नीरू पिछले चार दिनों से बुखार से पीड़ित थी और मंगलवार सुबह वो बाथरूम से गिर गईं. जिसके बाद जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई. शो की स्टारकास्ट दिव्यांका दाहिया ने नीरू के निधन पर शोक जताया है और लिखा,"जब तुम अचानक ही चली गई हो तो मैं हमारी तुम्हारी पुरानी बातों को याद कर रही हूं. तुम्हारी फेवरेट गोल्ड ज्वैलरी, तुम्हारे दो बच्चों के बारे में और मैं तुम्हारी आवाज में गर्व महसूस कर सकती हूं. काश, तुम अपनी बेटी और उनके साथ ज्यादा समय बिता पाती और काश मैं उस दिन तुमसे और बातें करती."

 

इसके आग एक्ट्रेस दिव्यांका ने लिखा,"तुम्हारे ऐसे अचानक से चले जाने पर मुझे एहसास हुआ कि जिंदगी कितनी छोटी है. काश मैं तुम्हें बता पाती कि तुम बहुत अहमियत रखती थीं. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें."

 

एक्ट्रेस दिव्यांका के अलावा एक्टर करण पटेल और एली गोनी ने भी एक्ट्रेस के निधन पर शोक जताया है. बता दें कि एक्ट्रेस नीरू इशिता के घर में नौकरानी के रोल में थीं. सीरियल की शुरूआत से ही शो का हिस्सा थी और उनके दो बेटे और एक बेटी हैं.

ये भी पढ़ें- नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस, बोले- नहीं मांगी माफी तो...

First published: 2 October 2018, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी