Home » बॉलीवुड » Yo Yo Honey Singh new song DIL CHORI released Sonu Ke Titu Ki Sweety film song release kartik Aryan Honey Singh comeback song
 

हनी सिंह की धमाकेदार वापसी, वायरल हुआ नया गाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2017, 17:54 IST
(Youtube Screenshot)

फेमस रैपर यो यो हनी सिंह दो साल बाद इंडस्ट्री में बतौर कंपोजर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का एक सॉन्ग कंपोज किया है. इस सॉन्ग का नाम है 'दिल चोरी'. हनी सिंह के गाने इंडियन यूथ के सिर चढ़कर बोलते हैं. यही कारण है कि हनी सिंह की फॉलोइंग यंग जनरेशन है.

वैसे भी यो यो के गाने पार्टियों के मौके पर खूब बजते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए यह गाना भी हनी सिंह ने कंपोज किया गया है. बता दें कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म का यह गाना हंसराज हंस के पंजाबी गाने "दिल चोरी साड्डा हो गया" का नया वर्जन है. पिछले गाने की तरह यह गाना पूरी तरह से पार्टी मूड वाला है. इस गाने में हनी सिंह पूरी तरह से अपने पुराने 'यो यो' वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं.

फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने हनी सिंह के बारे में कहा है, "आप हनी सिंह के टैलेंट पर शक नहीं कर सकते. उन्हें वापसी करने के लिए सिर्फ थोड़ा समय चाहिए. हमें खुशी है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' उनका लॉन्चपैड बनी है. मुझे इसमें कोई ताज्जुब नहीं होगा जब फिल्म के ये दोनों गाने चार्टबस्टर बन जाएंगे."

इस फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ही इसके राइटर भी हैं. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसमें कार्तिक आर्यन, सनी सिंह के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी लीड रोल मेें हैं.

First published: 26 December 2017, 17:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी