Home » बॉलीवुड » Yogi Adityanath Biopic: After Narendra Modi and Arvind Kejriwal UP CM Yogi biopic Zila Gorakhpur poster release
 

योगी आदित्यनाथ की बायोपिक 'जिला गोरखपुर' का पोस्टर रिलीज, गन छुपाए नजर आए सीएम योगी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 16:02 IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जिंदगी पर फिल्म बनी. अरविंद केजरीवाल की बायोपिक फिल्म का नाम था 'द इनसिग्नीफिकेंट मैन'. इस फिल्म को फिल्म फेस्टिवल्स में खूब सराहा हया. इसके अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर एक शॉर्ट फिल्म बनी है, जिसका नाम है, 'जीते हैं चल'.

इसके अलावा देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भी बायोपिक बन रही है, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर लीड रोल में हैं. इस फिल्म का नाम है 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'. ये फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी. इसके लिए मेकर्स ने क्रिसमस का मौका चुना है.

इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी फिल्म बनने जा रही है. योगी आदित्यनाथ की इस फिल्म का नाम भी डिसाइड हो गया है और इसका पहला पोस्टर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. हालांकि अभी यह तय कर पाना सही नहीं है कि 'जिला गोरखपुर' योगी आदित्यनाथ की बायोपिक है.

दरअसल, मेकर्स ने 'जिला गोरखपुर' का एक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें गोरखपुर मंदिर और गाय के अलावा राम मंदिर की भी झलक है. इस पोस्टर में भगवा कपड़ो में एक आदमी खड़ा हुआ नजर आ रहा है जो पीछे से हूबहू योगी आदित्यनाथ जैसा लग रहा है.

इतना ही नहीं 'जिला गोरखपुर' के इस पोस्टर में जो आदमी खड़ा है उसके हाथ में गन भी लगी हुई है. आदमी भगवा कपड़ों और सिर पर बिना बाल के योगी आदित्यनाथ जैसा नजर आ रहा है. लेकिन इसमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि उसके हाथ में गन लगी हुई है.

'जिला गोरखपुर' के पोस्टर में भले ही यह आदमी योगी आदित्यनाथ की तरह लग रहा हो लेकिन फिलहाल यह किसी की ओर नहीं कहा गया है कि यह उनकी बायोपिक है. इस फिल्म को नोस्ट्रोम इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है, जबकि विनोद तिवारी इसको डायरेक्ट कर रहे हैं.

आपको बता दें, इससे पहले विनोद तिवारी ने इसी बैनर के तले 'तेरी भाबी है पगले' फिल्म बनाई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन जिला गोरखपुर से उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल सकती है.

First published: 29 July 2018, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी