Home » बॉलीवुड » zareen khan angry on lilavati hospital and staff
 

लीलावती हॉस्पिटल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने निकाला गुस्सा, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2020, 17:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें जरीन खान ने मुंबई के लीलावती अस्पताल पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि हम जिन्हें कोविड-19 वॉरियर्स कह रहे हैं, वो असल में जब हमें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो वो साथ नहीं दे रहे हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके नाना जी की तबीयत देर रात खराब होने के कारण वो उन्हें लीलावती अस्पताल में जाया गया. जहां पर उनका कोविड वॉर्ड में टेंप्रेचर चेकिंग के दौरान नतीजा नॉर्मल आया था, इसके बावजूद वह जबरदस्ती उनके नाना का कोरोना टेस्ट करने की बात कर रहे थे. जरीन खान ने कहा कि उस दौरान उनके नाना दर्द से परेशान थे.


जरीन खान ने बताया कि उनके नाना का ट्रेंप्रेचर चेक करने के दौरान उनका टेस्ट बिल्कुल नॉर्मल आया था, क्योंकि उनके नाना पहली बार कोरोना के दौरान बाहर निकले थे. जब ये सारी बाते जरीन खान ने स्टाफ से कहा कि हमको ऐसे ही काम करना है, ये हमारा प्रोटोकॉल है. इसके अलावा एक्ट्रेस का कहना है कि स्टाफ का व्यवहार काफी अजीब था.

शेयर किए गए वीडियो में जरीन खान ने ये भी कहा कि मैं केवल दोस्तों से ही सुनती आ रही थी कि इस करोना काल के दौरान हॉस्पिटल वालों ने बिजनेस बना रखा है. इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप लोगों से यह साझा करूं कि मेरे नाना इतने बूढ़े हैं और उन्हें इलाज की जरूरत है, फिर भी उन्हें समझ नहीं आया.

जिन्हें हम कोविड वॉरियर्स कह रहे हैं, असल में जब हमें उनकी जरूरत है तो वह हमारे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं. जरीन खान ने कहा कि उन्होंने अपने नाना को अस्पताल में वापस घर लौट के ले आए. वहीं दूसरे अस्पताल में उनका इलाज कराया. जरीन खान के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सुशांत सिंह का थ्रो बैक वीडियो, रश्मि देसाई के साथ डांस करते आ रहें नजर

First published: 22 September 2020, 17:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी