Home » बॉलीवुड » Zero actor Shahrukh khan and Director Anand L.Rai give surprise gift to fans before film release
 

'जीरो' के बउआ सिंह और डायरेक्टर ने फिल्म रिलीज से पहले फैंस को दिया खास तोहफा, लिखा- मेरे अतरंगी दोस्त से जो करें प्यार..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 11:35 IST

साल की सबसे बड़ी फिल्म 'जीरो' कल रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान ने काफी मेहनत की है. इसके साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी. फिल्म रिलीज से पहले किंगखान ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. किंगखान ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें शाहरुख एक गोरिल्ला के साथ बैठे हुए है और आसमान की तरफ देख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए किंगखान ने लिखा,"अफिया, बबीता, गुड्डू और अशोक, ये पहले ही कम थे जो ये एक और आ गया, पर क्यूट तो है ये."

 

शाहरुख की फिल्म को आनंद एल.राय डायरेक्ट कर रहे हैं और इस पोस्टर को देखकर साफ पता चल रहा है कि फिल्म में कई मजेदार किरदार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के रोल में नजर आएंगे और वहीं अनुष्का व्हीलचेयर पर बैठी हुई दिखाई गई थी. इससे साफ है कि एक्ट्रेस फिल्म में फिजिकली हैंडीकैप्ड का रोल निभा रही है. वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म में एक हीरोइन के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म रिलीज के पहले डायरेक्टर आनंद एल.राय ने अपने ट्विटर पर प्रोफाइल शाहरुख के साथ लगा ली है.

 

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में किंगखान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में होंगी. फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल.राय कर रहे हैं और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. फिल्म के अब तक तीन गाने भी रिलीज हो चुके हैं जो कि यहां सुनें- 

गाना 'मेरे नाम तू'-

गाना 'इश्कबाजी'-

गाना 'हुस्न परचम'-

First published: 20 December 2018, 11:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी