Home » बॉलीवुड » Zero: Besides Shahrukh khan, Anushka, Katrina you will also see these actors in film
 

शाहरुख की 'जीरो' में सिर्फ कैटरीना और अनुष्का ही नहीं बल्कि कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस बिखेर रही हैं जलवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2018, 17:02 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म कुछ दर्शकों को पसंद आ रही हैं तो कुछ को नापसंद आ रही है. शाहरुख खान के साथ फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. इसके साथ ही फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी बेस्ड है जिसको घुमाकर मंगल ग्रह तक पहुंचा दिया जाता है. फिल्म में बउआ सिंह का किरदार काफी अच्छा दिखाया गया है तो वहीं अनुष्का ने व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया.

ये भी पढ़ें- Zero Movie Review: बउआ सिंह की एक्टिंग में दिखा देसी रंग, कैटरीना के लुक पर फिदा हुए दर्शक

कैटरीना कैफ के लुक से लेकर डांस और उनके डायलॉग सभी ने दिल जीत लिया. इसके साथ ही एक और चीज है जो फिल्म को देखने के लिए मजबूर कर सकती है और वो है फिल्म में सिर्फ तीन स्टार्स नहीं है बल्कि कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस और दो एक्टर भी है. जिनके बारे में खुलासा फिल्म देखने पर ही होगा लेकिन हम आपको यहां पर बताने जा रहे हैं.

शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में बउआ और सुपरस्टार सलमान खान की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई. गाने इश्कबाजी में सलमान खान फिल्म में एंट्री लेते हैं और वो धमाकेदार होती है.

फिल्म 'जीरो' में इसके बाद आते है एक्टर अभय देओल जो कि कैटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर दिखे.

फिल्म 'जीरो' में उसके बाद कैटरीना कैफ के एक प्रोग्राम में कई एक्ट्रेस एक साथ आती है जिसमें शामिल दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, श्रीदेवी, जूही चावला, काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर हैं. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म है ये उनके जाने के बाद और उनका स्पेशल परफॉर्मेंस उनकी याद दिला देगा.

दीपिका पादुकोण

आलिया भट्ट और करिश्मा कपूर

जूही चावला

काजोल और रानी मुखर्जी

इसके बाद आखिरी में आते एक्टर आर.माधवन फिल्म में जो कि साइंटिस्ट की भूमिका में हैं और अनुष्का से शादी करने के लिए तैयार होते हैं. माधवन की एक्टिंग हमेशा की तरह लाजवाब रही.

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर यानी की आज रिलीज हो गई है और इस फिल्म में किंगखान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल.राय कर रहे हैं और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. फिल्म के गाने भी हिट साबित हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका-निक के रिसेप्शन में दूर-दूर दिखे दीपवीर, दीपिका इनके साथ कर रही थीं डांस तो रणवीर इस हॉट एक्ट्रेस के साथ..

First published: 21 December 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी