Home » बॉलीवुड » Zero Box Office Collection Day 1: Shah Rukh Khan, Katrina Kaif, and Anushka Sharma starrer gets a fantastic start
 

Zero Box Office Collection Day 1: बउआ सिंह ने 'जीरो' से खुद को बनाया हीरो, पहले दिन की शानदार कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 11:42 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ की धमाकेदार शुरूआत हुई है और इसी के साथ  पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ‘जीरो’ ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जैसा कि कहा जा रहा था कि फिल्म को क्रिसमस का फायदा मिल सकता है वहीं इसके आंकड़े बता रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं और साथ ही इस फिल्म को 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया था.

ये भी पढ़ें- Zero Movie Review: बउआ सिंह की एक्टिंग में दिखा देसी रंग, कैटरीना के लुक पर फिदा हुए दर्शक

 

फिल्म ‘जीरो’ को दर्शकों से नेगेटिव रिव्यू मिले और साथ ही क्रिटिक्स भी ऐसे ही आए. इसके बाद भी फिल्म ‘जीरो’ ने शानदार ओपनिंग की है. इसका सीधा सा हिसाब था कि शाहरुख अपनी फिल्मों का तगड़ा प्रमोशन करते हैं और उनका फिल्म में बउआ का किरदार लोगों को थिएटर तक ले गया. फिल्म ‘जीरो’ ने जबरदस्त ओपनिंग की है और ऐसे में लग रहा है फिल्म अपने वीकेंड तक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी.

 

फिल्म ‘जीरो’ की कहानी में लव,रोमांस,ड्रामा और इमोशन्स सब कुछ आपको देखने को मिलेगा. इसके साथ ही फिल्म की कहानी को मंगल ग्रह तक भी पहुंचाया गया है. फिल्म में कई किरदार है और सभी की एक्टिंग अपनी जगह अच्छी है. इसके साथ ही ‘जीरो’ में स्टार्स का स्पेशल एपीएरेंस आपको दिल जीत लेगी.

 

डायरेक्टर आनंद एल.राय हमेशा ही कुछ अलग और अच्छा बनाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने कहानी को बड़ा करने के चक्कर में खींच दिया और वहीं पर ‘जीरो’ की कहानी थोड़ी से बोरिंग लगने लगी. इसके साथ ही फिल्म में सलमान खान की एंट्री तो वहीं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी. फिल्म ‘जीरो’ में सभी रोल और काफी अलग और अच्छा दिखाया गया है और इसका मैसेज भी दिया गया है कि अगर आप फिजिकली चैलेंज्ड हैं फिर भी आप कुछ भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख की 'जीरो' में सिर्फ कैटरीना और अनुष्का ही नहीं बल्कि कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस बिखेर रही हैं जलवा

First published: 22 December 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी