Home » बॉलीवुड » Zero Collection Day 3: SRK, Anushka, and Katrina starrer collected on opening weekend cross half century
 

Zero Collection Day 3: शाहरुख खान की 'जीरो' ने पहले वीकेंड पर बड़ी मुश्किल से पार की हाफ सेंचुरी, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 11:43 IST

फिल्म 'जीरो' का पहला वीकेंड कलेक्शन आज आ गया है और दर्शकों पर किंगखान का जादू भले ही इस बार थोड़ा कम चला हो लेकिन फिल्म ने अपने वीकेंड पर कलेक्शन 50 करोड़ के पार कर लिया है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 20 करोड़ रुपये कमाई की है और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 59 करोड़ रुपये का हो गया है. फिल्म में लीड रोल में किंगखान शाहरुख खान, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं.

ये भी पढ़ें- 'गली बॉय' के साथ रणवीर और आलिया देंगे वैलेंटाइन डे का तोहफा, दो स्टार्स के अलावा होगी फिल्म में ये बड़ी एक्ट्रेस

फिल्म 'जीरो' के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन की कमाई 20 करोड़ रुपये हुई थी और शनिवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये और इसके बाद अपने वीकेंड पर फिल्म 'जीरो' ने 20 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए टोटल कमाई 59 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म 'जीरो' की जिस तरह से ओपनिंग हुई थी उससे लग रहा था कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर कलेक्शन में धमाका मचा देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. देखना होगा कि डायरेक्टर राय की फिल्म 'जीरो' का बजट 200 करोड़ रुपये का था और फिल्म बजट निकाल पाती है या नहीं.

फिल्म 'जीरो' की कहानी लव स्टोरी से शुरू होकर मंगल ग्रह तक पहुंच जाती है और इसमें कैटरीना अनुष्का सभी खास किरदार में शामिल हैं. किंगखान का किरदार बउआ सिंह जो कि हर जगह फिल्म रिलीज से पहले ही फेमस हो गया था. वो एक बौने के किरदार में है जिसकी हाइट छोटी रह गई है और वो बबिता कुमारी यानी कैटरीना कैफ के प्यार में पागल होता है लेकिन बीच ने अनुष्का शर्मा यानी आफिया उसे मिल जाती है. उसके बाद बउआ मंगल ग्रह तक का सफर तय करता है.

 

 

 

डायरेक्टर आनंद एल.राय इससे पहले कई रोमांटिक फिल्में बना चुके हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ अलग ही करने की है. आनंद की फिल्मों में लव स्टोरी होती है और वो अपनी सोच को फिल्मी पर्दे पर उतारना बखूबी जानते हैं.'जीरो' को लेकर भी उन्होंने काफी मेहनत की है और ये आपको फिल्म देखने पर पता चल जाएगा. फिल्म में इस्तेमाल किए गए VFX भी कमाल के हैं और शाहरुख का किरदार बउआ तो सिनेमाघर में लोगों का दिल जीत लेता है.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने की मूवी टिकट के दामों में भारी कटौती, फैंस को मिली राहत तो सितारों ने कहा शुक्रिया पीएम

First published: 24 December 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी