Home » बॉलीवुड » Zero Collection Day 4: SRK, Anushka and Katrina starrer collection fall on monday far away from 100 crores club
 

Zero Collection Day 4: शाहरुख के अलावा 'जीरो' में नहीं चला अनुष्का-कैटरीना का जादू, कलेक्शन में आई गिरावट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 10:11 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' ने अपने वीकेंड तक 59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और इसके बाद फिल्म का सोमवार का कलेक्शन भी आ गया है और फिल्म 'जीरो' ने 10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही अबतक का फिल्म का टोटल कलेक्शन 69 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म 'जीरो' की ओपनिंग कमाई अच्छी थी और इसके बाद कलेक्शन के आंकड़ों में गिरावट आना शुरू हो गई. फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आ रही हैं.

फिल्म 'जीरो' के पूरे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई की थी और शनिवार को 18 करोड़ रुपये,वीकेंड पर 20 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी. इसके बाद आज की कमाई 10 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म का टोटल कलेक्शन 69 करोड़ बड़ा ही खींच के हुआ है और इसके बाद फिल्म 'जीरो' की कमाई कितनी होगी देखना होगा. कहा जा रहा था कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है लेकिन फिल्म की बेदम कहानी का खास कलेक्शन नहीं हुआ.

शाहरुख खान की फिल्म  'जीरो' को अभी 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी. शाहरुख खान की फिल्म की ओपनिंग की बात करें तो अब तक उनको सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म  ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से मिली थी जिसने 45 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं 'हैरी मेट सेजल' की ओपनिंग कमाई 15 करोड़ और फिल्म 'रईस' की पहले दिन की कमाई 20 करोड़ रुपये हुई थी.

डायरेक्टर आनंद एल.राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जीरो' की कहानी लव स्टोरी से शुरू होकर मंगल ग्रह तक पहुंच जाती है और इसमें कैटरीना अनुष्का सभी खास किरदार में शामिल हैं. किंगखान का किरदार बउआ सिंह जो कि हर जगह फिल्म रिलीज से पहले ही फेमस हो गया था. वो एक बौने के किरदार में है जिसकी हाइट छोटी रह गई है और वो बबिता कुमारी यानी कैटरीना कैफ के प्यार में पागल होता है लेकिन बीच ने अनुष्का शर्मा यानी आफिया उसे मिल जाती है. उसके बाद बउआ मंगल ग्रह तक का सफर तय करता है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के शानदार रिसेप्शन के जश्न में चार चांद लगाने पहुंचे बॉलीवुड सितारें, देखें तस्वीरें

First published: 25 December 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी