Home » बॉलीवुड » Zero Collection Day 5: SRK, Anushka and Katrina starrer Zero collects 81 crores far away from 100 crores club
 

Zero Collection Day 5: शाहरुख की 'जीरो' के लिए 100 करोड़ हुआ मील का पत्थर, 'सिंबा' दे सकती है चुनौती

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2018, 11:10 IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी और फिल्म के लिए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना भी एक चुनौती जैसा हो गया है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो मंगलवार को 'जीरो' ने 12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और टोटल कलेक्शन 81 करोड़ रुपये हो गया है. फिलहाल,फिल्म 'जीरो' अभी भी 100 करोड़ रुपये के क्लब से दूर है और इस हफ्ते एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' रिलीज होगी जो कि शाहरुख के लिए दूसरी चुनौती बनकर आएगी.

 

शाहरुख खान,कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जीरो'के पहले दिन की कमाई 20 करोड़ रुपये,दूसरे दिन 18 करोड़ रुपये,वीकेंड पर 20 करोड़ रुपये,सोमवार को 9 करोड़ रुपये और मंगलवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 75 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल.राय ने किया है.

 

 

इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म 'KGF' भले ही अपने ओपनिंग में कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन फिल्म हर दिन कमाई कर रही हैं और इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म 'KGF' का कलेक्शन लंबा जाएगा और फिल्म आसानी से अपना 80 करोड़ रुपये का बजट निकाल लेगी. इस फिल्म को हिंदी भाषा के अलावा कई भाषाओं में रिलीज किया गया है.अब तक की फिल्म की कमाई 12 करोड़ रुपये हो गई है.

 

इसके अलावा शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के लिए एक्टर रणवीर सिंह की 'सिंबा' चुनौती बनकर आ रहे हैं. फिल्म 'सिंबा'शुक्रवार 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसके बाद फिल्म 'जीरो' की रफ्तार कम हो सकती है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोल में हैं और इसका डायरेक्टश रोहित शेट्टी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने फैंस को दिया क्रिसमस डे का खास तोहफा, हॉट वीडियो शेयर कर की पब्लिक डिमांड पूरी

First published: 26 December 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी