Home » बॉलीवुड » Zero Movie Trailer Release on 2 November on the occasion of Shah Rukh Khan's 53rd Birtday Anand L Rai Reveals
 

शाहरुख खान बर्थडे पर फैंस को देंगे स्पेशल गिफ्ट, हीरो नहीं 'जीरो' बनकर आएंगे सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2018, 11:14 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार और रोमांस किंग शाहरुख खान इसी साल के आखिर में बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' फ्लॉप साबित हुई थी. लेकिन इस बार शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' के साथ लौट रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी अब एक जरूरी जानकारी सामने आ गई है.

दरअसल, शाहरुख खान अपने 53वें बर्थडे पर अपने फैंस को एक स्पेशल गिफ्ट देने के लिए तैयार है. ऐसा इसलिए है क्योंकि फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच मेकर्स ने शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर रिलीज का ऐलान कर दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'जीरो' के मेकर्स शाहरुख खान के जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का टीजर 15 जून को ईद के दिन रिलीज किया गया था. इस टीजर में सलमान खान भी नजर आए थे.

इसके बाद इस फिल्म में कैटरीना कैफ का लुक उनके जन्मदिन (17 जुलाई) को जारी किया गया था और फिल्म का पहला टीजर शाहरुख खान ने नए साल के मौके पर यानि कि 1 जनवरी 2018 को ही रिलीज कर दिया था. ऐसे में अब फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर भी खास मौके पर ही सामने आएगा.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'जीरो' के डायरेक्टर आनंद एल राय ने खुद इस बात की जानकारी दी है. आनंद एल राय ने कहा है, "हम 2 नवंबर, खान साहब के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अभी शिड्यूल के हिसाब से पोस्ट प्रोडक्शन जारी है."

ये भी पढ़ेंः 'गोल्ड' की सक्सेज के बाद मौनी रॉय ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सेक्सी लुक वाली तस्वीरें वायरल

आपको बता दें, फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में है. ये एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो बौना है लेकिन अपनी इस कमी को अपने रास्ते में आड़े नहीं आने देता. फिल्म की शूटिंग बड़े स्तर पर की गई हैं और इसे वैज्ञानिक दृष्टिकोण से पेश किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Happy Phirr Bhag Jayegi Review: घोड़ी चढ़ गया था तेरा भाई...लेकिन क्या हैप्पी फिर भाग जाएगी

फिल्म के बारे में आनंद एल राय ने कहा, "ये अद्भुत है कि कैसे तकनीक जीरो जैसी कहानी को बुनने में अहम रोल निभा सकती है. फिल्म बहुत बेहतरीन बनी है और मैं इसे जैसे ही तैयार होती है, रिलीज करने के लिए बेताब हूं." बता दें कि फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

First published: 24 August 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी