Home » बॉलीवुड » Zero Poster: Shahrukh khan, Anushka sharma and Katrina kaif upcoming film Zero two posters released
 

Zero Poster: बौने बने शाहरुख करेंगे कैटरीना संग रोमांस और अनुष्का के साथ मस्ती, देखे पोस्टर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 10:10 IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' रिलीज के लिए तैयार हो गई है और आज फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं. इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैंस के बीच जितना एक्साइटमेंट मौजूद है उससे कई ज्यादा इन दोनों पोस्टर को देखकर बढ़ जाएगी. फिल्म 'जीरो' का कल ट्रेलर रिलीज होगा और आज एक दिन पहले फिल्म के दो पोस्टर सामने लाए गए हैं. जिसमें से एक पोस्टर में बौने बने हुए शाहरुख कैटरीना के साथ रोमांस कर रहे हैं.

 

तो वहीं दूसरे पोस्टर में शाहरुख अनुष्का शर्मा के पास बैठे हुए हैं जो कि एक व्हील चेयर पर बैठी हुई है और दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. फिल्म में सबसे खास है कि शाहरुख इसमें बौने के रोल में दिखाई दे रहे हैं.


 

बता दें कि इससे पहले शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में साथ नजर आए थे. इसके बाद अब ये जोड़ी इस फिल्म में साथ नजर आएगी. इसके साथ ही अनुष्का के साथ शाहरुख फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' मे साथ काम किया है.

 

फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल.राय ने दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,"जिंदगी में दुख रहने के कई कारण हैं, लेकिन खुश रहने के लिए बस एक ही वजह है. जब कोई प्यार से कहे कि हंस दो, तो हंस दो, मेरी कहानी का हंसता हुआ चेहरा." बता दें कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए कॉलेज के गेट पर लंबी लाइन लगाकर खड़े होते थे लड़के, खुद टीचर पर थीं फिदा 

First published: 1 November 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी