Home » बॉलीवुड » Zero Song Husn Parcham: Katrina kaif is ready for show her husn in her upcoming film Zero
 

Zero Song Husn Parcham: बबिता बनकर कैटरीना ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा, हॉटनेस से लगाई आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2018, 13:52 IST

बॉलीवुड किंगखान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का आज तीसरा गाना 'हुस्न परचम' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में कैटरीना कैफ जो कि बबीत सिंह के किरदार में हैं अपनी अदाओं और जलवों से स्टेज पर आग लगा रही हैं. इस गाने के लिए कैटरीना का बेहद अलग लुक नजर आ रहा है और उनका रंगीला अंदाज फैंस के दिलों में आग लगाने के लिए काफी है. कैटरीना को शाहरुख पसंद करते है इस गाने में यहीं दिखाया गया है. गाने के बोल 'हुस्न परचम' है और इसे गाया सिंगर भूमि त्रिवेदी और राजा कुमारी ने.

 

तो वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तो उन्होंने कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं और फैंस उनकी एक्टिंग के साथ उनके डांस मूव्स के भी दीवाने हैं. कैटरीना ने बॉलीवुड को कई हिट गाने जैसे चिकनी चमेली,शीला की जवानी,सुरैय्या,कमली और भी कई गाने दिए है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं और उनके साथ किंगखान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी.

 

देखें इश्कबाजी गाने का वीडियो-

फिल्म 'जीरो' के इससे पहले दो गाने 'मेरे नाम तू' और 'इसकबाजी' रिलीज हुए है. 'मेरा नाम तू' गाने में किंगखान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच लव केमेस्ट्री दिखाई गई है. तो वहीं 'इसकबाजी' में सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान स्टेज पर साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

किंगखान की फिल्म आनंद एल राय के डायरेक्शन और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भा नजर आएंगी. वहीं, यह फिल्म इसी साल आखिरी महीने में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा मिल सकता है. इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी: देश के इतिहास की सबसे महंगी होगी ये शादी, खर्च होंगे अरबों रुपये कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

First published: 12 December 2018, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी