Home » बॉलीवुड » Zero Song Issaqbaazi: Shah Rukh Khan and Salman Khan fights for the love of Katrina Kaif in Zero song
 

Zero Song Issaqbaazi: सलमान-शाहरुख की जोड़ी में दिखा दम, 'इश्कबाजी' करते आए बउआ सिंह

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 13:16 IST

बॉलीवुड किंगखान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का आज दूसरा गाना रिलीज हो गया है जिसके बोल 'इश्कबाजी' है. गाने के बोल जैसे है वैसा ही कुछ गाना भी है. इस गाने में बउआ सिंह के साथ सुपरस्टार सलमान खान डांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही कैटरीना कैफ के प्यार के लिए दोनों एक दूसरे को किनारा कर लेने को कह रहे हैं. पहले गाने की शुरुआत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से ही होती है और उसके बाद बीच में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और रेमो डिसूजा भी डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

सलमान-शाहरुख की गाने में ये जुगलबंदी बेहद ही दिनों बाद देखने को मिली है और ये उनके फैंस को काफी पसंद आएगी. इस गाने को म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है और गाना सिंगर सुखविंदर सिंह और दिव्या कुमार गाया है. लिरिक्स इरशाद कामिल ने दिए है.

इसके पहले फिल्म 'जीरो' का गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज हुआ था जिसमें शाहरुख और अनुष्का के बीच लव स्टोरी दिखाई गई थी. आज फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हुआ है. फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म को आनंद एल.राय डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 4 December 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी