Home » बॉलीवुड » Zero star Shahrukh khan says i am gets emotional over the marriage of co-actress and says congrats to Deepika padukone
 

शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को दी शादी की बधाई, प्रियंका की शादी पर साधी चुप्पी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 13:36 IST

सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि जब भी उनकी किसी सह एक्ट्रेस की शादी होती है तो वह बहुत भावुक हो जाते हैं. शाहरुख ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी अगली फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह बात कही.उनसे जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में पूछा गया कि वह उनकी शादी में क्या करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा,"हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवना. उनकी शादी होगी, वे जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे. इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करना चाहिए?"

 

शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा, "मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं. उनकी खुशियों की कामना करता हूं. मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी सह अभिनेत्रियों की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं. जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई. इसकी बाद मेरे साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं."

 

तो वहीं शाहरुख प्रियंका की शादी की बात पर चुप रहें और उनको उन्होंने कोई बधाई नहीं दी. बता दे कि पहले एक वक्त था जब शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें उड़ी थी और उस वक्त शाहरुख के घर मन्नत में फैंस ने काफी बवाल किय था. इसके अलावा किंगखान की वाइफ गौरी खान ने भी प्रियंका के साथ काम करने के लिए शाहरुख को सख्त मना कर दिया था. इसके बाद से आज तक शाहरुख ने कभी प्रियंका के साथ कोई भी फिल्म नहीं की. फिलहाल, वजह कुछ भी हो लेकिन शाहरुख प्रियंका पर बोलने से बचते रहे.

 

तो वहीं कल शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. आनंद एल राय के डायरेक्शन और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भा नजर आएंगी. वहीं, यह फिल्म इसी साल आखिरी महीने में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा मिल सकता है.

First published: 3 November 2018, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी