Home » बिज़नेस » after indiog Jet Airways offers 25 lakh seats on up to 30% discount in largest ever flash sale
 

IndiGo के बाद Jet Airways की यात्रियों को सौगात, टिकट बुकिंग पर बंपर डिस्काउंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 15:18 IST
(F)

यात्रियों को लुभाने के लिए देश की एयरलाइंस कंपनियों में होड़ सी लगी हुई है. इंडिगो, एयर एशिया और गो एयर के बाद अब संकट के जूझ रही जेट एयरवेज ने भी यात्रियों के लिए सेल शुरू करने का ऐलान किया है. जेट एयरवेज ने इस सेल के द्वारा 25 लाख सीटों पर 30 फीसदी डिस्काउंट देने का ऑफर दिया है. यात्री इस ऑफर का फायदा देश विदेश की हवाई यात्रा की टिकट बुक कर उठा सकते हैं.

इस ऑफर के तहत जेट एयरवेज फ्लाइट की सीटों की बुकिंग मंगलवार यानी 4 सितंबर से शुरू हो गई है. जो 9 सितंबर तक चलेगी. जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों को ये ऑफर इकोनॉमी और बिजनेस क्लास दोनों ही सीट की बुकिंग पर दे रही है. यात्री इस ऑफर के तहत 10 सितंबर की हवाई यात्रा के लिए ही टिकट बुक कर सकते हैं.

यात्री इस ऑफर के तहत जेट एयरवेज की साइट और ऐप पर आप 9 सितंबर तक टिकट बुक कर सकते हैं. वहीं, दूसरी साइट पर इस ऑफर के तहत 7 सितंबर तक ही बुकिंग कर पाएंगे. जेट एयरवेज की साइट से टिकट बुकिंग करने पर ऑफर के अलावा कस्टमर को 250 बोनस जेपीमाइल्स प्वाइंट भी मिलेंगे. इसके अलावा 24 घंटे के अंदर टिकट कैंसिल करने पर जीरो फीसदी कैंसिलेशन चार्ज लगेगा. इसके अलावा इस सेल के तहत यात्री बहुत कम फीस में एयरपोर्ट लाउंज का फायदा भी उठा सकते हैं.

कंपनी की तरफ से इस सेल को 'Global Sale' का नाम दिया गया है. हालांकि कंपनी की तरफ से इस ऑफर के साथ कुछ शर्तें भी रखी गई हैं. कंपनी ने कहा है कि देश के अंदर की यात्रा के लिए 12 सितंबर के बाद की ही टिकट बुक सकते हैं. इसके अलावा टिकट बुकिंग और यात्रा की तारीख में 8 दिन का अंतर होना चाहिए. वहीं, बच्चों और नवजातों के लिए पहले की तरह ही चार्ज लगेगा.

 ये भी पढ़ें- मात्र 999 रुपये में करें हवाई सफर, अगले 4 दिन तक कर सकते हैं इस कंपनी का एयर टिकट बुक

First published: 5 September 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी