Home » बिज़नेस » After JIO, Reliance, Aircel, & Airtel, now Idea launched Free unlimited calling offer
 

'जियो' और 'एयरटेल' के बाद अब 'आइडिया' ने पेश किया फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग पैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2016, 12:39 IST

रिलायंस जियो 4G की सेवाओं के बारे में भले ही तमाम ग्राहक अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हों लेकिन जियो ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों के सामने भारी चुनौती तो खड़ी ही कर दी. इसी के चलते एयरटेल के बाद अब तीसरे नंबर की टेलीकॉम कंपनी आइडिया को भी मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर पेश करना पड़ा.

बृहस्पतिवार को जियो को चुनौती देने के फेर में एयरटेल द्वारा 149 और 349 रुपये में मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग के दो ऑफर पेश किए गए थे. इसके कुछ वक्त बाद ही आइडिया ने भी एयरटेल की देखादेखी अपने ग्राहकों को बरकरार रखने के लिए इससे मिलता जुलता ऑफर निकाल दिया.

लो कर लो बातः एयरटेल ने भी पेश की जियो की तरह मुफ्त अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

आइडिया द्वारा प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो ऑफर जारी किए गए, जिनमें डाटा बेनिफिट के साथ मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. आइडिया द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, "148 और 348 रुपये के यह दो पैक ग्राहकों को भारत में कहीं पर भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स करने के साथ ही डाटा बेनिफिट्स देंगे."

148 प्लान की बात करें तो आइडिया के प्रीपेड ग्राहकों को इसके जरिये देशभर में किसी भी आइडिया टू आइडिया नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही 4G हैंडसेट वाले ग्राहकों को 300 एमबी जबकि नॉन 4G हैंडसेट वालों को 50 एमबी डाटा भी मिलेगा. इस पैक की वैधता 28 दिनों की होगी.

जियो से जंग में वोडाफोन ने शुरू किया 'डबल डाटा' ऑफर

वहीं, 348 पैक के अंतर्गत आइडिया ग्राहक देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त लोकल-एसटीडी वॉयस कॉलिंग कर सकेंगे. 4G हैंडसेट वाले ग्राहकों को इसके अंतर्गत 1 जीबी जबकि नॉन 4G हैंडसेट वाले ग्राहकों को 50 एमबी डाटा मुहैया कराया जाएगा. इस पैक की भी वैधता 28 दिनों की होगी.

First published: 9 December 2016, 12:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी