Home » बिज़नेस » After Unlimited 4G data in Re. 1, Idea now launched new plan offering 1.5GB data daily with calling for 70 days
 

जियो Idea: 70 दिनों के लिए रोज 1.5GB डाटा और कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 18:19 IST

Reliance Jio के धन धना धन ऑफर के बाद अब बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स भी मिलते-जुलते प्लान देने में लगी हुई हैं. इस कड़ी में अब Idea ने Jio को चुनौती देते हुए एक नया प्लान पेश किया है.

Idea के इस नए प्लान की कीमत 497 रुपये है. इसमें ग्राहकों को रोजाना 1GB 4G डाटा इस्तेमाल करने का मौका दिया जा रहा है. यानी 70 दिनों की वैधता वाले इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को कुल 105GB 4G डाटा मिलेगा.

इस प्लान के फायदे यहीं खत्म नहीं होते. इस प्लान को लेने वाले यूजर्स को इसी नेटवर्क पर (Idea to Idea) के लिए 70 दिनों तक मुफ्त कॉलिंग भी मिलेगी. इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए यूजर्स को कुल 3,000 मिनट मुफ्त मिलेंगे.

 

जब यूजर्स इन मुफ्त 3,000 मिनट्स का पूरा इस्तेमाल कर लेंगे तब उन्हें कंपनी के स्टैंडर्ड दाम चुकाने होंगे. फिलहाल Idea ने अपने चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही इस प्लान को पेश किया है.

गौरतलब है कि Idea ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया था. इसके अंतर्गत यूजर्स को केवल 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट इस्तेमाल करने का मौका दिया जा रहा है.

इस ऑफर का लाभ लेने वाले यूजर्स को Idea का मौजूदा ग्राहक होने के साथ ही 4G हैंडसेट और 4G सिम से लैस होना जरूरी है.

इसके अंतर्गत यूजर्स को केवल 1 रुपये में 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा इस्तेमाल करने का मौका दिया जाएगा. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो अपने फोन से 411 डायल कर निर्देशों का पालन करें.

First published: 2 May 2017, 18:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी