Home » बिज़नेस » Air India employees' salaries delayed For Third Month In A Row after failed to get bidders
 

Air India के कर्मचारियों को तीसरे महीने भी समय पर नहीं मिली सैलरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 12:08 IST

एयर इंडिया अपने कर्मचारियों के मासिक वेतन के भुगतान में लगातार तीसरे महीने देरी कर रहा है. सूत्रों के मुताबिक कंपनी प्रबंधन ने अपने कर्मचारियों को अब तक यह जानकारी नहीं दी है कि उन्हें मई महीने का वेतन कब दिया जाएगा. इस तरह सार्वजनिक विमानन कंपनी एयर इंडिया का वेतन के भुगतान को लेकर देरी तीसरे महीने भी जारी है.

 

 

बता दें कि विनिवेश के लिए एयर इंडिया खरीदार ढूंढ़ रही है, लेकिन कंपनी को अब तक इसमें असफल रही है.  निवेशक न मिलने की वजह से एयर इंडिया की हालत इतनी खराब हो गई है कि वो समय पर अपने कर्मचारियों को सैलरी तक नहीं दे पा रही है. सूत्रों का कहना है कि यह लगातार तीसरा महीना है, जब सैलरी मिलने में देरी हो रही है. प्रबंधन ने कर्मचारियों को यह नहीं बताया है कि मई की सैलरी किस तारीख को दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-अब घर बैठे फोन पर ऑर्डर कर सकेंगे दूध और ब्रेड, मॉर्निंग में होगी डिलीवरी

वही कर्मचारियों का कहना है कि मई की सैलरी कब तक मिलेगी इसकी उन्हे कोई जानकारी नहीं है. जानकारों का यह भी कहना है कि एयर इंडिया अप्रैल की सैलरी तब दे पायी थी, जब बैंक ऑफ बड़ौदा से वर्किंग कैपिटल के रूप में लोन मिल पाया था.

ये भी पढे़ं-McDonald's को 22 सालों में हुआ अब तक का सबसे बड़ा घाटा, पैसे जानकर रह जाएंगे दंग

बता दें कि एयर इंडिया के कर्मचारी को आमतौर पर महीने की 30 या 31 तारीख को सैलरी मिल जाती थी. वही कंपनी में करीब 11 हजार कर्मचारी हैं.

First published: 7 June 2018, 12:08 IST
 
अगली कहानी