Home » बिज़नेस » air india flight AI102 from JFK to Delhi a drunk passenger peed on the woman seat
 

एयर इंडिया की फ्लाइट में युवक ने महिला की सीट पर किया पेशाब, DGCA ने दिए जांच के आदेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 12:56 IST
(File photo )

एयर इंडिया की फ्लाइट में एक शराबी द्वारा महिला पैसेंजर की सीट पर पेशाब करने की शर्मनाक घटना सामने आई है. महिला पैसेंजर की बेटी ने इसकी शिकायत एयर इंडिया से की है. जिस पर संज्ञान लेते हुए नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने मामले की जांच की बात कही है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला न्यूयॉक से दिल्ली आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट AI 102 में सफर कर रही थी. इस दौरान एक शराबी पैसेंजर ने उसकी सीट पर पेशाब कर दिया. महिला फ्लाइट में अकेली सफर कर रही थी. इस घटना की शिकायत पीड़ित महिला की बेटी इंद्राणी घोष ने एयर इंडिया को ट्वीट कर दी.

इंद्राणी घोष ने ट्वीट कर लिखा, शर्मनाक एयर इंडिया, कल आपकी फ्लाइट AI 102 जो जेएफके से दिल्ली आ रही थी. नशे में धुत एक यात्री ने अपनी पैंट उतारी और उस सीट पर पेशाब कर दिया, जहां मेरी मां बैठी हुई थी. वह अकेले यात्रा कर रही थी और यह बेहद पीड़ादायक है. जल्द से जल्द रिप्लाई करें.'

महिला के ट्वीट पर नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जवाब देते हुए मामले की जांच किए जाने का आश्वासन दिया है. जयन्त सिन्हा ने इंद्राणी और एयर इंडिया को जवाब देते हुए लिखा, 'कृपया इसकी तुरंत जांच करें और उड़यन मंत्रालय या डीजीसीए को रिपोर्ट दें. दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपकी मां को इस शोकजनक अनुभव से गुजरना पड़ा.'  

वहीं महिला ने अपने ट्वीट में बताया कि मैंने एयर इंडिया के कॉल सेंटर में शिकायत के लिए कॉल किया था, वहां मुझे वेबसाइट पर जाकर फीडबैक लिखने के लिए कहा गया. 

दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उनको इस मामले में पीड़ित महिला की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एयर इंडिया ने जांच करने की बात कही है. एयर इंडिया ने कहा है कि जांच चल रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा.

ये भी पढ़ें-  सूचना आयोग बोला - एयर इंडिया को देनी होगी PM मोदी के विदेश दौरों के खर्चे की जानकारी

First published: 1 September 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी